Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने नकली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की मुलाकात, वीडियो देखकर जनता हुई हैरान

Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा पीएम मोदी के हमशक्ल के साथ बात करती नजर आ रही हैं. ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है.

  |     |     |     |   Published 
Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने नकली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की मुलाकात, वीडियो देखकर जनता हुई हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कभी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से तो कभी अपनी वॉक को लेकर लाइमलाइट में बनी ही रहती हैं. वहीं आजकल अपने गाने ‘आप जैसा कोई नहीं’ को लेकर सुर्खियां बटोरी रही हैं. इसी बीच मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है. दरअसल, सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इसमें आप देख सकते हैं कि मलाइका अरोड़ा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमशक्ल से मुलाकात करती नजर आ रही हैं. यह भी पढ़ें: HBD Fawad Khan: फवाद खान की वजह से करण जौहर को लोगों ने सुनाई थीं खरी-खोटी, इसके बाद नहीं मिली कोई फिल्म!

Malaika Arora
Malaika Arora

मलाइका ने की नकली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात

एक वीडियो सामने आया जिसमें मलाइका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करती नजर आई. लेकिन ये असली नरेंद्र मोदी नहीं बल्कि उनके हमशक्ल है. जी हां पीएम मोदी के हमशक्ल को इस इवेंट में बुलाया गया था. दोनों एक दूसरे से हाथ मिलाते नजर आए और बातें भी करते दिखे. ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया.  यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: डिलीवरी के बाद पहली बार दिखी मां के साथ दिखी आलिया भट्ट, चेहरे पर दिखा शानदार ग्लो!

Malaika Arora
Malaika Arora

जनता के आए जबरदस्त रिएक्शन 

इस वीडियो के वायरल होते ही जनता के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “जो लोग दावा कर रहे हैं कि वह पीएम हैं उनको अपनी आंखों का चेकअप कराना चाहिए’. एक यूजर ने लिखा, ‘अरे वाह ये तो मोदी की तरह दिख रहा है’. एक यूजर ने लिखा, ‘सेम टू सेम है ये तो’. बता दें, मलाइका हाल ही में  ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) के गाने में नजर आई थी. यह फिल्म टी-सीरीज और कलर येलो प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है. वही फिल्ममेकर्स ने अपनी आने वाली इस फिल्म से एक और गाना ‘आप जैसा कोई’ रिलीज किया है. इससे पहले फिल्म से एक और गाने से आयुष्मान और नोरा की जोड़ी ने ‘जेडा नशा’ से दर्शकों का पारा चढ़ा दिया था.

यह भी पढ़ें: ग्लोबल म्यूजिक आइकॉन स्वर्गीय बप्पी लाहिड़ी के जन्मदिन पर आई बड़ी ख़ुशख़बरी, सुनकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply