Coolie No. 1: वरुण धवन इंडिया से बाहर करेंगे इस फिल्म की शूटिंग, सामने आई ये वजह

‘कुली नंबर 1(Coolie No. 1)’ के रीमेक में वरुण धवन (Varun Dhawan) इसकी शूटिंग इंडिया में नहीं, बैंकॉक में करेंगे। इसके पीछे एक वजह सामने आई है। वहीं, सारा अली खान (Sara Ali Khan) के सीन गोवा में शूट होंगे।

  |     |     |     |   Updated 
Coolie No. 1: वरुण धवन इंडिया से बाहर करेंगे इस फिल्म की शूटिंग, सामने आई ये वजह
वरुण धवन

1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म ‘कुली नंबर 1(Coolie No. 1)’ के रीमेक में वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) नजर आने वाले हैं। कुछ वक्त पहले ही अपने बर्थडे के दिन इस एक्टर ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने की जानकारी अपने फैंस को दी थी। अब इसके डायरेक्टर डेविड धवन ने इसकी शूटिंग लोकेशन के बारे में भी खुलासा कर दिया है। इसकी शूटिंग इंडिया नहीं, बल्कि इससे बाहर होगा।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवन और सारा अली खान (Sara Ali Khan Look) की इस फिल्म की शूटिंग अगस्त में बैंकॉक में शुरू होगी। यहां वरुण के किरदार को फिल्मया जाएगा। खबर की मानें, तो बैंकॉक के बाद फिल्म की टीम गोवा में शूट करेगी जहां उन्हें फिल्म की एक्ट्रेस भी ज्वॉइन करेंगी।  आपको बता दें कि ‘जुड़वा 2(Judwaa 2)’ में भी ऑडियंस को पुरानी फिल्म से इसमें नयापन दिखाने के लिए वरुण के किरदार की शूटिंग लंदन में हुई थी।

रिपोर्ट की मानें तो, ‘कुली नंबर 1(Coolie No. 1 Release Date)’ को भी इंडिया से बाहर शूट करने के पीछे इरादा यहीं है कि इसमें फ्रेशनेस और नयापन नजर आए। इसके रीमेक में भी कहानी दो लड़कियों के आस-पास ही घूमेगी, बावजूद इसके लोगों को इसमें कई नई चीजें भी देखने मिलेंगी।’ आपको बता दें कि ये फिल्म अगले साल मजदूर दिवस के दिन यानि 1 मई को रिलीज होगी। गौरतलब हो कि इस फिल्म से लगभग 25 साल बाद प्रोड्यूसर वाशु भगनानी और डायरेक्टर डेविड धवन फिर से रियूनाइट हो रहे हैं।

जानिए वरुण धवन और नताशा दलाल कब और कहां करेंगे शादी…

वीडियो में देखिए वरुण धवन की रहीसी भरी लाइफस्टाइल…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply