वरुण धवन-श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी की रिलीज डेट बदलने को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' (Varun Dhawan Shraddha Kapoor Street Dancer 3D Movie) पहले इसी साल 8 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म 24 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी।

  |     |     |     |   Published 
वरुण धवन-श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी की रिलीज डेट बदलने को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा
'स्ट्रीट डांसर 3 डी' फिल्म अब अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ (Varun Dhawan Shraddha Kapoor Street Dancer 3D Movie) की रिलीज डेट बदलने को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पहले यह फिल्म इसी साल 8 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होगी। दरअसल मेकर्स ने फिल्म से होने वाले मुनाफे को देखते हुए इसे अगले साल गणतंत्र दिवस के अवसर पर रिलीज करने का फैसला किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ फिल्म (Street Dancer 3D Film Release Date) की रिलीज डेट को बदलने का प्लान बहुत सोच-समझकर बनाया गया है। वरुण धवन और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने आपसी सहमति के बाद फिल्म के फायदे को देखते हुए इसे 24 जनवरी, 2020 को रिलीज करने पर हामी भरी। दरअसल इस फिल्म में राष्ट्रवाद का भी एक एंगल दिया गया है। फिल्म में भारत और पाकिस्तान के बीच डांस का मुकाबला देखने को मिलेगा।

राष्ट्रवाद की भावना से जुड़ी अगर कोई फिल्म हो तो स्वतंत्रता दिवस, गणतंत्र दिवस से अच्छे मौके भला कौन से हो सकते हैं। इस वजह से मेकर्स इस फिल्म को बड़े स्तर पर रिलीज करना चाहते हैं। फिल्म को 26 जनवरी के आसपास रिलीज करने की एक वजह यह भी है कि गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्मों ने अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। ‘पद्मावत’ और ‘मणिकर्णिका’ फिल्म इसका बेहतरीन उदाहरण हैं। बताते चलें कि स्ट्रीट डांसर 3 डी फिल्म में वरुण और श्रद्धा के अलावा नोरा फतेही, धर्मेश येलांडे, राघव जुयाल और पुनीत पाठक भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

श्रद्धा कपूर को मिला खास बर्थडे सरप्राइज

वरुण धवन सहित इन फिल्मी सितारों ने खुद को बदल दिया, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply