Dream Girl V/S Chhichhore: छिछोरे ने 12 दिन में कमाए 100 करोड़, इतना रहा ड्रीम गर्ल का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Dream Girl vs Chhichhore collection: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) ने 5 दिन में 59.40 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर छिछोरे 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

  |     |     |     |   Updated 
Dream Girl V/S Chhichhore: छिछोरे ने 12 दिन में कमाए 100 करोड़, इतना रहा ड्रीम गर्ल का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल ने तोड़े अभी तक के सारे रिकॉर्ड (फोटो-इंस्टाग्राम)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) कमाई के मामले में अच्छे-अच्छों को मात दे रही हैं। फिल्म ने केवल पांच दिनों में 59.40 करोड़ की कमाई कर ली है। आयुष्मान खुराना का मजाकिया अंदाज लगता है सभी को खूब भा गया है तभी तो दर्शकों को भी पूजा बने आयुष्मान खुराना खूब पसंद आ रहे हैं। फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई देखकर इस बात का अंदाजा तो साफ लगाया जा सकता है कि फिल्म आने वाले इस वीकेंड में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएंगी।

वहीं आज से 12 दिन पहले रिलीज़ हुई सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म छिछोरे (Chhichhore) ने इस जादुई आंकड़े को पार कर लिया है। इतना ही नहीं फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा- ”छिछोरे नॉट आउट” मजबूत फिल्म से क्लैश होने के बावजूद छिछोरे सॉलिड ट्रेंड कर रही है। मूवी को लेकर बन रहे बज ने फिल्म को आने वाली इस 2 अक्टूबर तक फिल्म के टिके रहने के चांस बढ़ा दिए हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ड्रीम गर्ल के लेटेस्ट आंकड़े शेयर करते हुए लिखा- ‘फिल्म हिट है मूवी 70 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लेगी। दूसरे हफ्ते का बिजनेस अहम होगा क्योंकि ड्रीम गर्ल के सामने कई नई फिल्में रिलीज होने वाली है। दूसरे हफ्ते में ही लाइफटाइम बिजनेस का आइडिया लगेगा। ड्रीम गर्ल ने शुक्रवार को फिल्म ने 10.05 करोड़, शनिवार को 16.42, रविवार को 18.10 करोड़, सोमवार को 7.43 करोड़ और मंगलवार को 7.40 करोड़ कमाए हैं।

दूसरे हफ्ते में फिल्म छिछोरे ने शुक्रवार को 5.34 करोड़, शनिवार को 9.42 करोड़, रविवार को 10.47 करोड़ सोमवार को 4.02 करोड़ और मंगलवार को 4.11 करोड़ का बिजनेस किया।

वैसे ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कम प्रमोशन के बावजूद ड्रीम गर्ल और छिछोरे की कमाई ये बताने के लिए काफी है कि अच्छा कंटेंट ही सब कुछ है।

ये भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना-नुसरत भरूचा की फिल्म का जलवा जारी, 4 दिन में कमाए इतने करोड़

जब आयुष्मान खुराना ने बताया कि वह गर्लफ्रेंड के पापा से लड़की बनकर करते थे बात…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply