फिल्म छिछोरे ने इस मामले में उरी, भारत और मिशन मंगल को दी मात, कबीर सिंह से पीछे रह गई ये मूवी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म छिछोरे (Chhichhore Movie Box Office Collection) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है।

Author   |     |     |     |   Published 
फिल्म छिछोरे ने इस मामले में उरी, भारत और मिशन मंगल को दी मात, कबीर सिंह से पीछे रह गई ये मूवी
छिछोरे फिल्म ने मंगलवार को 10.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। (फोटो- सोशल मीडिया)

छिछोरे फिल्म (Chhichhore Movie Box Office Collection) में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की जोड़ी दर्शकों को पसंद आई। फिल्म का मैसेज लोगों के दिलों को छू गया। मेकर्स का कहना है कि हर मां-बाप को अपने बच्चों को यह फिल्म जरूर दिखानी चाहिए। ‘छिछोरे’ बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन कर रही है। अभी तक यह फिल्म 54.13 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

छिछोरे फिल्म ने रिलीज के पहले मंगलवार को 10.05 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इस मामले में इस फिल्म ने ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ (9.57 करोड़ रुपये), ‘भारत’ (8.30 करोड़ रुपये) और ‘मिशन मंगल’ (7.92 करोड़ रुपये) को पछाड़ दिया है। हालांकि कबीर सिंह फिल्म से ‘छिछोरे’ पीछे रह गई। शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ने रिलीज के बाद पहले मंगलवार को 16.53 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

नितेश तिवारी हैं छिछोरे फिल्म के निर्देशक

छिछोरे फिल्म की बात करें, तो 6 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 7.32 करोड़, दूसरे दिन 12.25 करोड़, तीसरे दिन 16.41 करोड़, चौथे दिन 8.10 करोड़ और पांचवें दिन यानी मंगलवार को 10.05 करोड़ रुपये कमाए हैं। यह फिल्म अभी तक 54.13 करोड़ रुपये कमा चुकी है। नितेश तिवारी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। साजिद नाडियाडवाला इसके निर्माता हैं।

छिछोरे फिल्म की स्टारकास्ट

छिछोरे फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के अलावा ताहिर राज भसीन, प्रतीक बब्बर, वरुण शर्मा, नवीन पॉलिशेट्टी और तुषार पांडे भी अहम किरदारों में हैं। 100 करोड़ी क्लब में शामिल होने के लिए इस फिल्म को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि इस हफ्ते अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा स्टारर फिल्म सेक्शन 375 और आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज हो रही है।

नितेश तिवारी का ऐसा था छिछोरे गैंग, डायरेक्टर ने इस तस्वीर के साथ याद की अपनी कॉलेज लाइफ

देखिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की वीकली रिपोर्ट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply