बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का चौंकाने वाला खुलासा- इस सुपरहिट फिल्म के बाद चिंता और तनाव से गुजरी थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इस समय 'साहो' और 'छिछोरे' की सफलता को एन्जॉय कर रही हैं। श्रद्धा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह भी चिंता, तनाव व घबराहट (Anxiety) का शिकार हो चुकी हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का चौंकाने वाला खुलासा- इस सुपरहिट फिल्म के बाद चिंता और तनाव से गुजरी थी
श्रद्धा कपूर की अगली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी होगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की दो फिल्में साहो (Saaho Movie) और छिछोरे (Chhichhore Movie) बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही हैं। दोनों ही फिल्में अच्छा कलेक्शन कर रही हैं। श्रद्धा गुरुवार से अपनी फिल्म बागी 3 की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं। क्या आप जानते हैं कि श्रद्धा के जीवन में एक समय ऐसा भी आया था, जब वह चिंता, तनाव व घबराहट (Anxiety) का शिकार हुई थीं।

छिछोरे फिल्म के प्रमोशन के दौरान हमारी अंग्रेजी वेबसाइट ‘पिंकविला’ को दिए इंटरव्यू में श्रद्धा कपूर ने कहा, ‘मैं जानती ही नहीं थी एंग्जाइटी क्या चीज है। हमें बहुत लंबे समय तक इस बारे में पता ही नहीं था। ये मेरे साथ आशिकी 2 फिल्म के बाद हुआ था। मैंने फिजिकली एंग्जाइटी को महसूस किया। मुझे दर्द हो रहा था लेकिन जांच में किसी तरह की बात सामने नहीं आई। हमने बहुत सारे टेस्ट कराए लेकिन डॉक्टरों की रिपोर्ट में मैं किसी बीमारी से नहीं जूझ रही थी। ये अजीब था क्योंकि मैं बार-बार सोच रही थी कि मुझे ये दर्द क्यों हो रहा है। फिर मैंने अपने आप से ये सवाल पूछा।’

एंग्जाइटी से कैसे निपटती हैं श्रद्धा कपूर?

श्रद्धा कपूर ने कहा, ‘आज भी मैं इस चीज (एंग्जाइटी) से निपट रही हूं लेकिन अब मैं इससे निपटने के लिए पहले से काफी ज्यादा बेहतर स्थिति में हूं। कहीं ना कहीं आपको इसे स्वीकार करना होता है। आपको मानना होता है कि ये आपका ही हिस्सा है और इससे आप बहुत प्यार से निपटिए। ये बड़ा फर्क है। चाहें आप इससे जूझ रहे हों या नहीं, आपको समझने की जरूरत है कि आप कौन हैं या आप किस बात के लिए खड़े हैं।’

अगले साल रिलीज होंगी श्रद्धा कपूर की ये दो फिल्में

श्रद्धा कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी होगी। यह फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। इसके बाद 6 मार्च को श्रद्धा और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 रिलीज होगी। टाइगर ने इस फिल्म के लिए किक बॉक्सिंग, क्रव मागा, कुंग फू और म्यू थाई की ट्रेनिंग ली है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं। साजिद नाडियाडवाला फिल्म के निर्माता हैं।

वरुण धवन के बाद अब श्रद्धा कपूर शूटिंग के दौरान हुईं घायल, एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द

श्रद्धा कपूर ने इसी इंटरव्यू में किया था यह चौंकाने वाला खुलासा, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply