फिल्म साहो और छिछोरे की सफलता से सातवें आसमान पर हैं श्रद्धा कपूर, ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के बारे में कही ये बात

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। 'साहो' (Saaho Movie) और 'छिछोरे' (Chhichhore Movie) की सफलता से उत्साहित एक्ट्रेस ने अपनी अगली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D Movie) के बारे में यह बात कही है।

  |     |     |     |   Published 
फिल्म साहो और छिछोरे की सफलता से सातवें आसमान पर हैं श्रद्धा कपूर, ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के बारे में कही ये बात
श्रद्धा कपूर (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इस समय अपनी दो फिल्मों की सक्सेस को खूब एन्जॉय कर रही हैं। उनकी पहली फिल्म साहो (Saaho Movie) 30 अगस्त को रिलीज हुई थी। साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) उनके हीरो थे। फिल्म 300 करोड़ रुपये (सभी भाषाओं में) से पार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी हैं। श्रद्धा की दूसरी फिल्म छिछोरे 6 सितंबर को रिलीज हुई है। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म अभी तक 61.33 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

श्रद्धा कपूर ने अपनी दोनों फिल्मों की सफलता पर कहा, ‘इस समय मैं सातवें आसमान पर हूं। मेरी दोनों फिल्में दर्शकों को पसंद आईं। साहो मेरी अभी तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। मैं हर पल को एन्जॉय कर रही हूं। मैं बहुत ज्यादा खुश हूं कि दोनों फिल्में अच्छा कर रही हैं। छिछोरे फिल्म में डायरेक्टर नितेश तिवारी जी ने माया (फिल्म में श्रद्धा कपूर का नाम) को यंग और ओल्ड कैरेक्टर में बखूबी फिल्माया है। मैं माया के सभी इमोशन, फिल्म की कहानी और इसके सफर के साथ खुद को जोड़ सकती हूं। ये दिल से कनेक्ट है।’

24 जनवरी, 2020 को रिलीज हो रही है स्ट्रीट डांसर 3डी फिल्म

अपनी अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के बारे में श्रद्धा कपूर ने कहा कि इस फिल्म में वह नए अवतार में दिखेंगी। इस फिल्म के लिए उन्होंने और उनकी टीम ने काफी मेहनत की है। श्रद्धा ने कहा, ‘इस फिल्म के पीछे बहुत मेहनत है और ये मेरी हाल ही में रिलीज हुई दोनों फिल्मों से अलग है। इस फिल्म के लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं।’ बताते चलें कि ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के लीड एक्टर वरुण धवन हैं। फिल्म में नोरा फतेही और अपारशक्ति खुराना भी अहम किरदार में नजर आएंगे। रेमो डिसूजा इस फिल्म के निर्देशक हैं। यह फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होगी।

वरुण धवन के बाद अब श्रद्धा कपूर शूटिंग के दौरान हुईं घायल, एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द

वीडियो में देखिए किस तरह कैमरे से नजरें बचाते हुए पार्टी से निकलीं श्रद्धा कपूर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply