Cannes 2019: बेटी आराध्या के साथ कान्स पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन, फैंस को प्यार देने के लिए कहा थैंक्यू

ऐश्वर्या राय बच्चन 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल (72nd Cannes Film Festival) के रेड कार्पेट पर वॉक करने के लिए पहुंच गई हैं। वह अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ गई हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी आराध्या के साथ फोटो शेयर की है।

  |     |     |     |   Updated 
Cannes 2019: बेटी आराध्या के साथ कान्स पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन, फैंस को प्यार देने के लिए कहा थैंक्यू
कान्स में बेटी आराध्या के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन। (फोटोः इंस्टाग्राम)

ऐश्वर्या राय बच्चन 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल (72nd Cannes Film Festival) के रेड कार्पेट पर वॉक करने के लिए पहुंच गई हैं। वह अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ गई हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन इकलौती ऐसी भारती एक्ट्रेस हैं जो पिछले कई वर्षों से कान्स फिल्म महोत्सव (Cannes Film Festival 2019) में एक भारतीय मुख्य आधार रही हैं और अपने रेड कार्पेट वॉक और पहनावे के लिए विश्व प्रसिद्ध हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन ( Aishwarya Rai Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी आराध्या के साथ फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय और आराध्या मुस्करा रही हैं। दोनों एक कार में बैठे हैं और चश्मा पहन रखा है। ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Rai Bachchan At Cannes 2019) ने इस तस्वीर का कैप्शन दिया है,’हम यहां हैं… आप सभी का हमें प्यार देने के लिए धन्यवाद। कान्स 2019।’ आराध्या ने इस तस्वीर में फूलों का गुलदस्ता पहना हुआ है और दोनों कैमरा की ओर देखते हुए मुस्करा रही हैं।

यहां देखिए ऐश्वर्या राय बच्चन का इंस्टाग्राम पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

🥰We’re HERE…Thank you All for your LOVE 💖 Cannes 2019🌈✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on May 19, 2019 at 3:55am PDT

इन एक्ट्रेस ने किया रेड कार्पेट पर वॉक

दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत, हिना खान सहित टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस कान्स 2019 के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। इन सभी ने लोगों को काफी अट्रेक्ट किया। आज डायना पेंटी और हुमा कुरैशी रेड कार्पेट पर वॉक करेंगी। संभावना है कि ऐश्वर्या राय बच्चन भी आज रेड कार्पेट पर वॉक कर सकती हैं।

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019′ में प्रियंका चोपड़ा को देख लोगों ने क्यों पूछा- क्या प्रेग्नेंट हैं आप?

प्रियंका चोपड़ा ने ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019’ के रेड कार्पेट पर उड़ाए सबके होश, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply