Cannes 2019: कान्स में रणवीर सिंह को साथ नहीं लाने के सवाल पर ये था दीपिका पादुकोण का जवाब

दीपिका पादुकोण 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019' (Deepika Padukone Cannes Film Festival 2019) में हिस्सा लेकर मुंबई लौट चुकी हैं। इवेंट में रणवीर सिंह (Ranveer Singh Deepika Padukone) को साथ नहीं लाने पर ये था अभिनेत्री का जवाब।

  |     |     |     |   Published 
Cannes 2019: कान्स में रणवीर सिंह को साथ नहीं लाने के सवाल पर ये था दीपिका पादुकोण का जवाब
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह। (फोटो- इंस्टाग्राम)

दीपिका पादुकोण ने ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019’ (Deepika Padukone Cannes Film Festival 2019) के रेड कार्पेट पर पूरे दो दिन तक राज किया। अभिनेत्री अब मुंबई लौट चुकी हैं। जल्द ही वह अपनी फिल्म ‘छपाक’ (Deepika Padukone Chhapaak Film) की शूटिंग शुरू करेंगी। क्या आप जानते हैं कि दीपिका इस इवेंट में अपने साथ पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh Deepika Padukone) को क्यों नहीं लाईं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Cannes 2019) से जब सवाल किया गया कि वह अपने साथ इस इवेंट में रणवीर सिंह को क्यों नहीं लाईं तो वह बोलीं, ‘रणवीर कान्स नहीं बल्कि मेट गाला के लिए परफेक्ट रहेंगे। कान्स में मैं उनसे आगे रहूंगी।’ दरअसल यह सवाल रणवीर सिंह (Ranveer Singh Fashion) के ड्रेसिंग सेंस को लेकर किया गया था और हाल ही में हुए ‘मेट गाला’ इवेंट की थीम को देखकर लगता है कि दीपिका ने बिल्कुल सही जवाब दिया है।

दीपिका पादुकोण ‘कान्स 2019’ के बारे में कहती हैं कि या तो आप अपनी फिल्म के साथ यहां आते हो या फिर रेड कार्पेट पर आग लगाने के लिए। दीपिका कहती हैं कि ‘कान्स’ हो चुका है और अब वह ‘छपाक’ फिल्म में लक्ष्मी के किरदार में वापस जाने का इंतजार कर रही हैं। बताते चलें कि यह फिल्म दिल्ली की रहने वालीं एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है। फिल्म में उनके अलावा विक्रांत मेसी भी मुख्य किरदार में हैं। दूसरी ओर रणवीर सिंह इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक ’83’ की तैयारी में व्यस्त हैं।

83 फिल्म में पहले रणवीर सिंह नहीं बल्कि रणदीप हुड्डा बनने वाले थे कपिल देव, फिर क्या हुआ ऐसा…?

‘पद्मावत’ के लिए इस तरह रणवीर सिंह बनते थे अलाउद्दीन खिलजी, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply