रणवीर सिंह की इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं दीपिका पादुकोण, मूवी में भी निभाएंगी पत्नी का किरदार

रणवीर सिंह की फिल्म '83' (Ranveer Singh 83 The Film) भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक (Kapil Dev Biopic 83) है। फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone 83 The Film) उनकी पत्नी के किरदार में दिखेंगी।

  |     |     |     |   Updated 
रणवीर सिंह की इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं दीपिका पादुकोण, मूवी में भी निभाएंगी पत्नी का किरदार
दीपिका पादुकोण '83' फिल्म की को-प्रोड्यूसर हैं। (फोटो- हिंदी रश)

रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ (Ranveer Singh 83 The Film) शूटिंग शुरू होने से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी है। फिल्म की शूटिंग इसी महीने से लंदन में शुरू होगी। यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक (Kapil Dev Biopic 83) है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone 83 The Film) कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में नजर आएंगी। क्या आप जानते हैं कि दीपिका इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी हैं।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट ‘पिंकविला’ की खबर के अनुसार, कबीर खान फिल्म (Kabir Khan 83 The Film) में रोमी भाटिया के रोल के लिए दीपिका पादुकोण के नाम पर मुहर लगा चुके हैं। बहुत से लोगों का मानना है कि 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर बेस्ड इस फिल्म में दीपिका का ज्यादा रोल नहीं होगा, लेकिन यह कयास पूरी तरह से गलत हैं।

83 फिल्म की कहानी के मुताबिक, फाइनल मैच के दौरान जब भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी एक के बाद एक करके आउट हो रहे थे तो रोमी स्टेडियम से चली जाती हैं। जैसे ही रोमी को पता चलता है कि अब भारत जीत के करीब है तो वह दोबारा स्टेडियम में लौट आती हैं। फिल्म में यह सीन काफी अहम है। फिल्म में इसके अलावा पति-पत्नी के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री भी देखने को मिलेगी।

कबीर खान, मधु मंटेना और विष्णु इंदूरी के साथ-साथ दीपिका पादुकोण भी ’83’ फिल्म की प्रोड्यूसर हैं। गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Chhapaak Movie) प्रोडक्शन के क्षेत्र में भी अपनी शुरूआत कर चुकी हैं। मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म छपाक उनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले ही बन रही है। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है। फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज (Chhapaak Movie Release Date) होगी।

83 फिल्म में पहले रणवीर सिंह नहीं बल्कि रणदीप हुड्डा बनने वाले थे कपिल देव, फिर क्या हुआ ऐसा…?

‘पद्मावत’ के लिए इस तरह रणवीर सिंह बनते थे अलाउद्दीन खिलजी, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply