दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक मेरे कसूरवार के मुंह पर करारा तमाचा है- लक्ष्मी अग्रवाल

दीपिका पादुकोण इस समय अपनी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग कर रही हैं। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। लक्ष्मी ने फिल्म को लेकर कहा...?

  |     |     |     |   Updated 
दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक मेरे कसूरवार के मुंह पर करारा तमाचा है- लक्ष्मी अग्रवाल
दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' अगले साल 10 जनवरी को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

दिल्ली की रहने वालीं एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग जारी है। दीपिका पादुकोण इस फिल्म में लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। खुद की आपबीती पर फिल्म बनाए जाने को लेकर लक्ष्मी बहुत खुश हैं।

द टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार लक्ष्मी अग्रवाल ने जयपुर में आयोजित एक इवेंट में कहा…

मैंने कभी स्कूल में मेडल नहीं जीता, तो मैं ऐसा कैसे सोचती कि कभी मेरी बायोपिक बनेगी। मैं मेघना जी की शुक्रगुजार हूं कि उन्हें फिल्म बनाने के लिए मेरी जिंदगी अहम लगी। मुझे खुशी है कि दीपिका पादुकोण जैसी बड़ी एक्ट्रेस फिल्म में मेरा किरदार निभा रही हैं। मैं बस ये ही कहना चाहूंगी कि ये फिल्म मेरे कसूरवार के मुंह पर करारा तमाचा है जो सोचता है कि उसने मेरी जिंदगी खराब कर दी। ये फिल्म सोसाइटी के उन लोगों को भी करारा जवाब है जो मुझे किसी गुनहगार की तरह देखते थे।

लक्ष्मी अग्रवाल को फिल्म में दीपिका पादुकोण का लुक काफी पसंद आया है। उन्होंने कहा कि जब फिल्म में दीपिका का फर्स्ट लुक रिवील किया गया तो वह सो रही थीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दीपिका की तस्वीर देखी और उनका पहला रिएक्शन था, ‘शानदार।’ लक्ष्मी कहती है…

उन्होंने (दीपिका पादुकोण) वैसा मेकअप करके अपनी तस्वीरें मुझे भेजी हुई हैं। कभी सोचा नहीं था कि एक एसिड अटैक सर्वाइवर के फेस को भी लोग रिक्रिएट करेंगे।

बताते चलें छपाक फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा विक्रांत मेसी भी अहम किरदार में हैं। मेघना गुलजार इस फिल्म का निर्देशन कर रही हैं। यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज हो रही है।

देखिए ‘छपाक’ फिल्म में दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply