फिल्म 83 में रणवीर सिंह नहीं रणदीप हुड्डा थे पहली पसंद, सामने आ चुका था कपिल देव के किरदार में एक्टर का लुक

फिल्म 83 के लिए रणवीर सिंह से पहले रणदीप हुड्डा को कपिल देव का किरदार ऑफर किया गया था। उस वक्त फिल्म को संजय पूरन सिंह डायरेक्ट करने वाले थे। इसकी आधिकारिक घोषणा होने के साथ-साथ इसका फर्स्टलुक भी आउट किया गया था।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म 83 में रणवीर सिंह नहीं रणदीप हुड्डा थे पहली पसंद, सामने आ चुका था कपिल देव के किरदार में एक्टर का लुक
कपिल देव के किरदार में रणदीप हुड्डा।

फिल्म 83 को लेकर रणवीर सिंह काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। डायरेक्टर कबीर खान की इस फिल्म में वह 1983 की भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव के किरदार में दिखाई देंगे। इसके लिए वह क्रिकेटर कपिल देव सहित कई क्रिकेटरों से कोचिंग और ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं, फिल्म 83 के लिए रणवीर सिंह फिल्ममेकर्स की पहली पसंद नहीं थे। जी हां, सही पढ़ा आपने। फिल्म में कपिल देव के किरदार के लिए एक्टर रणदीप हुड्डा पहली पसंद थे।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रणवीर सिंह से पहले रणदीप हुड्डा को कपिल देव का किरदार ऑफर किया गया था। उस वक्त फिल्म को संजय पूरन सिंह डायरेक्ट करने वाले थे। इसकी आधिकारिक घोषणा होने के साथ-साथ इसका फर्स्टलुक भी आउट किया गया था। इस लुक का एक फोटो भी सामने आया है। एक्टर रणदीप हुड्डा कपिल देव की तरह 1983 का वर्ल्ड कप उठाते हुए दिखाई दिए हैं। लेकिन रणवीर सिंह का फिल्म से जुड़ा कोई लुक सामने नहीं आया है।

रणदीप हुड्डा के हाथ से निकली फिल्म

किसी कारणवश रणदीप हुड्डा और संजय पूरन सिंह इस फिल्म पर काम नहीं कर सके और फिल्म कबीर खान और रणवीर सिंह के हाथों में आ गई। इसके बाद रणवीर सिंह और कई कलाकार फिल्म की शूटिंग शुरू करने के से पहले उस टाइम की भारतीय टीम क्रिकेटर से ट्रेनिंग ले रही है। इतना ही नहीं उनके तरह बेटिंग स्किल और हाव-भाव भी सीख रखे हैं। इसे लेकर रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply