फिल्म 83 की 15 मई से शुरू होगी शूटिंग, रणवीर सिंह ने वीडियो शेयर कर दिखाई एक्टर्स की बेटिंग-बोलिंग प्रैक्टिस

रणवीर सिंह अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के लिए मेहनत और क्रिकेट की प्रैक्टिस करने वाला एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में फिल्म की पूरी कास्ट धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में प्रैक्टिस करती हुई दिखाई दे रही है।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म 83 की 15 मई से शुरू होगी शूटिंग, रणवीर सिंह ने वीडियो शेयर कर दिखाई एक्टर्स की बेटिंग-बोलिंग प्रैक्टिस
फिल्म 83 की कास्ट। (फोटोः हिंदी रश)

फिल्म गल्ली बॉय के सफल होने के बाद रणवीर सिंह अपने आने वाली फिल्म 83 की तैयारी में जुटे हुए हैं। फिल्म में वह भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए रणवीर सिंह, साकिब सलीम, चिराग पाटिल, हार्डी संधु, ताहिर राज भसीन, आदिनाश कोठारे, जतिन शरना सहित कई स्टार्स कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वह जिस भी केरेक्टर का किरदार निभा रहे हैं उनकी तरह हाव-भाव और बेटिंग स्किल सीख रहे हैं।

आपको जानकर खुशी होगी फिल्म की शूटिंग 15 मई से शुरू होने वाली है। एक्टर रणवीर सिंह अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के लिए मेहनत और क्रिकेट की प्रैक्टिस करने वाला एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में फिल्म की पूरी कास्ट कांगड़ा क्रिकेट स्टेडियम में प्रैक्टिस करती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में कपिल देव,  रणवीर सिंह को बेटिंग प्रैक्टिस और अपने हावभाव सिखाते हुए दिख रहे हैं।

यहां देखिए रणवीर सिंह का शेयर किया हुआ वीडियो

गुड फ्राइडे को रिलीज होगी फिल्म

इसके अलावा वीडियो में साकिब सलीम, हार्डी संधु, एमी विर्क जैसे एक्टर भी बोलिंग की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। रणवीर सिंह ने अपने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि भारत की महान जीत की अतुल्य अनसुनी कहानी 10 अप्रैल 2020 को गुड फ्राइडे वाले दिन रिलीज होगी।

लंदन और स्कॉटलैंड में होगी शूटिंग

आपको बता दें कि फिल्म की पूरी कास्ट की ट्रैनिंग के लिए कांगड़ा स्टेडियम में क्रिकेट का बूट कैंप लगाया गया था। इस दौरान पूरे 10 दिन के लिए फिल्म की कास्ट ने ट्रेनिंग ली है। 1983 के वर्ल्ड कप में शामिल रहे कई क्रिकेटरों ने इन्हें ट्रेनिंग दी है। फिल्म की 15 मई से शुरू हो रही हैं और 100 दिन की शूटिंग लंदन और स्कॉटलैंड में होगी।

यहां देखिए रणवीर सिंह कैसे की आलिया भट्ट की खिंचाई…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply