फिल्म 83 में रणवीर सिंह की टीम में शामिल हुए ये एक्टर और सिंगर, निभाएंगे मोहिंदर अमरनाथ और मदन लाल का किरदार

फिल्म 83 की रणवीर सिंह की टीम में साकिब सलीम ऑल राउंडर मोहिंदर अमरनाथ का किरदार निभाएंगे। वहीं, हार्डी संधु भी ऑल राउंडर मदन लाल का किरदार निभाएंगे। दोनों ने 1983 के वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन किया था।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म 83 में रणवीर सिंह की टीम में शामिल हुए ये एक्टर और सिंगर, निभाएंगे मोहिंदर अमरनाथ और मदन लाल का किरदार
फिल्म 83 में हार्डी संधु और साकिब सलीम मोहिंदर अमरनाथ और मदनलाल की भूमिका निभाएंगे। (साभारः क्रिएटिव)

कबीर खान की फिल्म ’83’ में वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के कास्ट को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। पहले चिराग पाटिल, फिर पंकज त्रिपाठी और अब एक्टर साकिब सलीम और सिंगर हार्टी संधु को रणवीर सिंह की टीम के लिए सिलेक्ट किया गया है। इस टीम में साकिब सलीम ऑल राउंडर मोहिंदर अमरनाथ का किरदार निभाएंगे। मोहिंदर अमरनाथ वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल और फानइल में मैन ऑफ द मैच चुने गए थे।

वहीं, हार्डी संधु भी ऑल राउंडर मदन लाल का किरदार निभाएंगे। मदन लाल ने फाइनल मैच में कप्तान विवियन रिचर्ड्स का सहित कई महत्वपूर्ण विकट लिए थे। मदन लाल और मोहिंदर अमरनाथ वर्ल्ड कप के फाइनल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी बने थे। दोनों ने तीन-तीन विकेट लिए थे। आखिरी विकेट लेने के बाद, माइकल होल्डिंग छह रन पर आउट हो गए। टीम के उप-कप्तान के रूप में मोहिंदर अमरनाथ और कपिल देव की वर्ल्ड कप उठाते हुए एक फोटो भी काफी फेमस हुआ।

हार्डी संधु ने पंजाब की ओर से खेला है अंडर-19 क्रिकेट

साकिब सलीम जब छोटे थे तो वह दिल्ली से स्टेट लेवल के क्रिकेटर रहे हैं जबकि हार्डी संधु पंजाब की तरफ से अंडर-19 खेल चुके हैं। वह टीम में फास्ट बॉलर रहे हैं। क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा, इशांत शर्मा और शिखर उनके साथ पंजाब टीम थे। हार्डी संधु को सिंगिंग के दौरा एल्बो इंजर हुई है। हालांकि यह बॉलीवुड में डेब्यू होगा। इससे पहले वह दो पंजाबी फिल्मों ‘यारां दा कैचअप’ और ‘मेरा माही एनआरआई’ में काम कर चुके हैं।

मई से शुरू होगी शूटिंग

प्राप्त जानकारी के मुताबिक फिल्म 83 के लिए साकिब सलीम और हार्डी संधु   मई से लंदन और स्कॉटलैंड में शूटिंग शुरू करेंगे। यहां शूटिंग 100 दिनों तक चलेगी। मार्च के आखिरी दिनों उन्हें 10 दिनों की बोडिंग और ट्रेनिंग सेशन धर्मशाला में चलेगी। उन्हें एक हफ्ते के लिए मुंबई में भी ट्रेनिंग दी जाएगी।

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply