ऐश्वर्या राय बच्चन को मिली इस फिल्म से पहचान, एक्ट्रेस ने कहा- डेब्यू करने से पहले नहीं आती थी एक्टिंग

एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी मॉडलिंग, पहली हिट होने और मिस वर्ल्ड बनने के बारे में कई खुलासे किए। उन्होंने कहा कि उन्हें एक्टिंग का कोई अनुभव नहीं था। उन्होंने कहा कि वह पहले से ज्यादा लगाया और हर सब कुछ सीखने की ललक पैदा की।

Author   |     |     |     |   Updated 
ऐश्वर्या राय बच्चन को मिली इस फिल्म से पहचान, एक्ट्रेस ने कहा- डेब्यू करने से पहले नहीं आती थी एक्टिंग
ऐश्वर्या राय बच्चन फोटोशूट करवाते हुए। (फोटोःइंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की सबसे शानदार एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में खुद के लिए एक जगह बनाई है। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और अभिषेक बच्चन से शादी की है। उनकी एक बेटी भी आराध्या। उनका कोई बॉलीवुड कनेक्शन नहीं था हालांकि बाद में हुआ, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में अपने आप को स्थापित किया, जिसे आज कोई मिटा नहीं सकता। एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी मॉडलिंग, पहली हिट होने और मिस वर्ल्ड बनने के बारे में कई खुलासे किए।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा कि जब मिस वर्ल्ड बनीं तब उन्हें बहुत फेम मिला।इसके बाद वह अपने करियर को लेकर काफी सीरियस और जिम्मेदार हुईं क्योंकि वह आधिकारिक रूप से सेलिब्रिटी बनी। उससे पहले उन्हें एक्टिंग का कोई अनुभव नहीं था। उन्होंने कहा कि वह पहले से ज्यादा लगाया और हर सब कुछ सीखने की ललक पैदा की।

तीसरी फिल्म से मिली सफलता

एश्वर्या राय बच्चन ने मिस वर्ल्ड बनन के बाद दो तमिल और दो हिंदी फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई और न ही पहचान मिली। इसके बाद उन्होंने 1999 में फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ काम किया, जोकि काफी सफल फिल्म रही। उन्होंने कहा कि इसके बाद लोग भी उन्हें सीरियसली लेने लगे। यह उनकी तीसरी फिल्म थी, जिसमें बेहतरीन एक्टर्स और डायरेक्टर शामिल थे।

डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म में काम

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन डायरेक्टर मणिरत्नम के अगली फिल्म में काम कर रही हैं। खबरों की मानें तो यह फिल्म एक ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म होगी। सूत्रों की माने तो इस फिल्म में उनके ससुर यानि अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म दिखाई देंगे। हालांकि इसकी को आधिकारिक पुष्टि या घोषणा नहीं हुई है। ऐश्वर्या राय ने इससे पहले फिल्म ‘रावण’ में मणिरत्नम के साथ काम किया था। फिल्म का म्यूजिक अच्छा था लेकिन ऑडियंस की उम्मीदों पर फिल्म खरी नहीं उतर पाई थी

यहां देखिए एश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply