फिल्म रिलीज से पहले दर्शकों के सामने फूट-फूटकर रोए अक्षय कुमार, ‘रक्षाबंधन’ को प्रमोट करने…

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन के प्रमोशन में जी-जान से लगे हुए हैं. वहीं इस फिल्म के रिलीज होने से पहले उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षय कुमार फूट-फूटकर रोते हुए नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म रिलीज से पहले दर्शकों के सामने फूट-फूटकर रोए अक्षय कुमार, ‘रक्षाबंधन’ को प्रमोट करने…

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के सितारे इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं. दो बड़े बजट की फिल्मों के सुपर फ्लॉप होने के बाद अब अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन के प्रमोशन में जी-जान से लगे हुए हैं. वहीं इस फिल्म के रिलीज होने से पहले उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षय कुमार फूट-फूटकर रोते हुए नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार को वैसे बहुत कम ही मौकों पर रोते हुए देखा गया है. उनकी गिनती फिल्म इंडस्ट्री के टफ स्टार्स में आती है. लेकिन इस बार अक्षय खुद को रोने से रोक नहीं पाए. खिलाड़ी कुमार को अपनी फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के प्रमोशन के लिए बच्चों के सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपर स्टार सिंगर 2’ पर देखा गया. जहां स्टेज पर अक्षय कुमार दर्शकों के सामने टीवी पर फूट-फूटकर रोते हुए दिखे.

अक्षय कुमार बच्चों के इस सिनिंग शो में फिल्म ‘रक्षाबंधन’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे. जहां पर कंटेस्टेंट्स के गानों ने अक्षय कुमार को इतना इमोशनल कर दिया कि वो खुद को रोने से रोक नहीं पाए और स्टेज पर ही आंसू पोछते दिखे.

बच्चों के सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपर स्टार सिंगर 2’ के लेटेस्ट प्रोमो में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अक्षय कुमार अपने आंसू पोंछ रहे हैं. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंटेस्टेंट ऋतुराज और आर्यनंदा बाबू ने रक्षा बंधन स्पेशल पर ‘फूलों का तारा का’ गाना गाया. अपनी फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को प्रमोट करने पहुंचे अक्षय कुमार उनके गाने को सुनकर रोने लगे. अक्षय को अपनी बहन की याद आ गई और रोते हुए कहने लगे कि जिंदगी में बहन से बड़ी नहीं कोई चीज नहीं होती है.

Kishore Kumar: किशोर कुमार की चौथी पत्नी लीना ने खुद क्रिमिनल लॉयर राम जेठमलानी को दी थी किस करने की अनुमति

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply