फिल्म रक्षा बंधन’ में अक्षय कुमार की 4 बहनों के बारे में जानिए खास बातें

फिल्म रक्षा बंधन की कहानी चार बहनों और एक भाई के बीच के प्यारे से रिशते की कहानी हैं.यह फिल्म पूरी तरह से भाई-बहन के इस पवित्र रिश्ते और भरोसे पर आधारित होने वाली है. फिल्म में अक्षय कुमार लंबे समय के बाद अपने घर आते हैं और अपनी बहन से मिलते हैं. भाई-बहन के इस रिश्ते से जहां फिल्म की कहानी इमोशनल कर देगी, वहीं दूसरी तरफ फिल्म में थोड़ी कॉमेडी भी होने वाली है

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म रक्षा बंधन’ में अक्षय कुमार की 4 बहनों के बारे में जानिए  खास बातें

आनंद एल राय की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) अनाउंसमेंट के बाद से ही काफी सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kuma) के साथ भूमि पेडनेकर (bhumi pednekar) अहम किरदार में नजर आयेंगी. लेकिन इस फिलम में चार और कास्ट हैं जो कहानी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, 4 बहनों के किरदार में यह अभिनेत्रिया प्रशंसकों के दिलों पर राज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इन अभिनेत्रिया ने अपनी ज्ञात प्रतिभा और कौशलके बारे में बताया है.

Raksha Bandhan
Raksha Bandhan

दीपिका खन्ना (Deepika Khanna)

दीपिका खन्नाने 2018 में अपने करियर की शुरुआत की उन्होंने कई वेब सीरीज और टीवी शो में अभिनय किया है, वे कहती हैं, “मुझे पेंट करना पसंद है. पेशेवर रूप से नहीं, लेकिन मुझे पेंटिंग करना पसंद है जब मैं आराम करना चाहती हूं या निराश होती हूं तो में यह करती हु.

Deepika Khanna
Deepika Khanna

सहजमीन कौर (Sahejmeen Kaur)

रक्षा बंधन से डेब्यू करने वाली सहजमीन कौर कहती हैं, ”आप कोई भी गाना बजाएं और मैं उसका हुक स्टेप कर सकती हूं. मैं पहले 30 सेकंड में गाने की धुन से भी अनुमान लगा सकती हूं और मैं इसे अच्छा गा सकता हूं. और मेरी सबसे सिक्रेट छिपी प्रतिभा यह है कि मैं मिमिक और कविता लेखन भी कर सकती हूँ.’

Sahejmeen Kaur
Sahejmeen Kaur

स्मृति श्रीकांत (Smrithi Srikanth)

स्मृति श्रीकांत कहती हैं, ‘मैं एक फ्रीस्टाइल डांसर हूं. मैं जब भी डांस करती हूं तो मुझे अच्छा लगता है. इसके अलावा मैं एक अच्छी गायक हूं, पेशेवर नहीं बल्कि ठीक हूं. और मैंने हाल ही में जिम्नास्टिक करना शुरू किया है ताकि मैं कुछ बुनियादी तत्व जैसे बैक वॉकओवर और किप-अप कर सकूं.”

Smrithi Srikanth
Smrithi Srikanth

सादिया खतीब (Sadia )

सादिया खतीब ने 2020 की फिल्म ‘शिकारा’ से अपना डेब्यू किया था उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा- ‘लोग मेरे बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं, जैसे की मैं गा सकती हूं, मैं डांस कर सकती हूं, मैं पेंट कर सकती हूं, मैं काफी अच्छी कुक हूं और मैं घोड़ों की सवारी कर सकती हूं.’

Sadia
Sadia

फिल्म रक्षा बंधन की कहानी

बता दें की फिल्म रक्षा बंधन की कहानी चार बहनों और एक भाई के बीच के प्यारे से रिशते की कहानी हैं.यह फिल्म पूरी तरह से भाई-बहन के इस पवित्र रिश्ते और भरोसे पर आधारित होने वाली है. फिल्म में अक्षय कुमार लंबे समय के बाद अपने घर आते हैं और अपनी बहन से मिलते हैं. भाई-बहन के इस रिश्ते से जहां फिल्म की कहानी इमोशनल कर देगी, वहीं दूसरी तरफ फिल्म में थोड़ी कॉमेडी भी होने वाली है. फिल्म में अक्षय कुमार का एक्शन भी देखने को मिल सकता है. इतना ही नहीं अक्षय कुमार फिल्म में एक देशभक्त के रूप में भी नजर आएंगे. यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इसका फैंस को बेसब्री से इंतेजार हैं.

Raksha Bandhan
Raksha Bandhan

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply