फिल्म बदला ने 2 दिन में कमाए इतने करोड़ रुपये, अमिताभ बच्चन ने अपनी दो फिल्मों को पछाड़ बनाया ये रिकॉर्ड

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने दो दिन में 13.59 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

  |     |     |     |   Published 
फिल्म बदला ने 2 दिन में कमाए इतने करोड़ रुपये, अमिताभ बच्चन ने अपनी दो फिल्मों को पछाड़ बनाया ये रिकॉर्ड
'पिंक' फिल्म के बाद 'बदला' में नजर आए अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री तापसी पन्नू की जोड़ी एक बार फिर हिट साबित होने जा रही है। साल 2016 में आई फिल्म ‘पिंक’ की सफलता को दोहराते हुए 8 मार्च को रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘बदला’ की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इस बात की तस्दीक कर रहा है। फिल्म ने दो दिनों में 13.59 करोड़ रुपये (भारत) का बिजनेस किया है। तीसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में करीब 10 करोड़ के इजाफे की उम्मीद जताई जा रही है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट किया, ‘बदला फिल्म ने दूसरे दिन भी काफी अच्छा कलेक्शन किया। फिल्म को मेट्रो और मल्टीप्लेक्सेज़ में काफी पसंद किया जा रहा है। तीसरे दिन (रविवार) फिल्म और अच्छा कलेक्शन करेगी। 23 करोड़ रुपये से ज्यादा के कलेक्शन पर सभी की निगाहें टिकीं हैं। फिल्म हिट की ओर आगे बढ़ रही है। शुक्रवार को फिल्म ने 5.04 करोड़ रुपये और शनिवार को फिल्म ने 8.55 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म ने दो दिनों में 13.59 करोड़ रुपये (भारत) की कमाई की है।’

बताते चलें कि बदला फिल्म के ओपनिंग बिजनेस (5.04 करोड़ रुपये) के साथ ही बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अपनी दो फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ा है। दरअसल साल 2016 में आई फिल्म ‘पिंक’ ने पहले दिन 4.32 करोड़ रुपये कमाए थे। साल 2018 में आई अमिताभ और ऋषि कपूर की फिल्म ‘102 नॉट आउट’ ने पहले दिन 3.52 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। इसी के साथ ओपनिंग बिजनेस के मामले में अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘बदला’ ने ‘पिंक’ और ‘102 नॉट आउट’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म समीक्षकों ने भी ‘बदला’ को अच्छे रिव्यू दिए हैं। सस्पेंस-थ्रिलर इस फिल्म में अमिताभ (बादल गुप्ता) तापसी पन्नू (नैना सेठी) के वकील हैं। ‘पिंक’ फिल्म में भी अमिताभ ने वकील का किरदार निभाया था और तापसी उनकी क्लाइंट थीं।

‘आउटलुक बिजनेस’ के कार्यक्रम ‘वीमेन ऑफ अर्थ’ में बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर खुलकर बोलीं आलिया भट्ट, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply