बदला मूवी रिव्यूः पिंक के बाद फिर अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू ने मचाया धमाल, 3 सवालों पर टिकी है फिल्म की कहानी

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' आज रिलीज हो गई है। सस्पेंस से भरी इस फिल्म की कहानी काफी जानदार है। यह फिल्म अंत तक आपको बांधे रखती है।

Badla Review Taapsee Pannu Amitabh Bachchan
'पिंक' फिल्म के बाद 'बदला' में एक बार फिर अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

कास्ट- अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू, अमृता सिंह, मानव कौल, प्रकाश राज, टोनी ल्यूक।

डायरेक्टर- सुजॉय घोष।

फिल्म टाइप- क्राइम/ड्रामा/मिस्ट्री/सस्पेंस।

अवधि- 2 घंटा 22 मिनट।

रेटिंग- 4 स्टार।

‘पिंक’ फिल्म के बाद एक बार फिर अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ‘बदला’ फिल्म में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। अपनी पिछली फिल्म की तरह इस फिल्म में भी सदी के महानायक और तापसी ने अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाया। मर्डर मिस्ट्री पर आधारित यह फिल्म आपको शुरू से लेकर अंत तक बांधे रखेगी। फिल्म की कहानी, दमदार डायलॉग्स और मंझे हुए कलाकारों ने अपनी एक्टिंग से इस फिल्म को बेहद खास बना दिया है। फिल्म का ट्रेलर और गाने काफी पसंद किए जा रहे हैं। फिल्म समीक्षकों से भी ‘बदला’ को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

‘बदला’ में तापसी पन्नू नैना सेठी नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। नैना शादीशुदा है, लेकिन उसका अर्जुन नाम के लड़के से अफेयर है। अर्जुन का कत्ल हो जाता है और नैना पर ही उसके कत्ल का इल्जाम लगता है। नैना को बेकसूर साबित करने का जिम्मा वकील बादल गुप्ता (अमिताभ बच्चन) को सौंपा जाता है। बादल गुप्ता का रिकॉर्ड रहा है कि वह 40 साल में एक भी केस नहीं हारे हैं। नैना से पूछताछ में बादल गुप्ता उनसे तीन सवाल पूछते हैं और इन्हीं तीन सवालों पर फिल्म की कहानी टिकी है। अमिताभ, तापसी और अमृता सिंह ने अपने किरदारों के साथ न्याय किया है।

बेगुनाह है नैना सेठी या फिर सही हैं आरोप?

नैना सेठी बेगुनाह है या फिर हकीकत में इस कत्ल को उसने ही अंजाम दिया है। इस बात को जानने की उत्सुकता आपको फिल्म के अंत तक बांधे रखेगी। फिल्म का प्लॉट बेहद शानदार है और किसी भी समय यह फिल्म आपको बोर नहीं करेगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन का डायलॉग ‘बदला लेना हर बार सही नहीं होता, लेकिन माफ कर देना भी हर बार सही नहीं होता’ हर किसी की जुबान पर चढ़ा हुआ है। बेहतर स्टोरी टेलिंग के लिए पहचाने जाने वाले फिल्ममेकर सुजॉय घोष इस फिल्म के निर्देशक हैं। शाहरुख खान इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

‘बदला’ में दिखेगी सुजॉय घोष के उम्दा निर्देशन की छाप

सुजॉय घोष के उम्दा निर्देशन की छाप आपको ‘बदला’ में जरूर देखने को मिलेगी। ‘हिंदीरश.कॉम’ की ओर से इस फिल्म को दिए जाते हैं 4 स्टार। बताते चलें कि यह फिल्म साल 2016 में आई स्पेनिश फिल्म ‘द इंविसिबल गेस्ट’ की रीमेक है। इस फिल्म की तरह ‘बदला’ का भी क्लाइमैक्स बेहद शानदार तरीके से तैयार किया गया है। यह महज एक संयोग ही है कि इससे पहले साल 2016 में आई फिल्म पिंक में भी अमिताभ बच्चन वकील के किरदार में नजर आए थे और ‘बदला’ की तरह उस फिल्म में भी तापसी अमिताभ की क्लाइंट होती हैं।

‘लुका छुपी’ और ‘सोनचिड़िया’..कौन सी फिल्म है पैसा वसूल, देखिए यह वीडियो…

Leave a Reply