बदला बॉक्स ऑफिस कलेक्शनः अमिताभ बच्चन- तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ने पहले दिन कमाएं इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 : तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला ने अपने रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को लगभग 6 करोड़ की कमाई कर ली हैं। शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'बदला' एक क्राइम थ्रिलर फिल्म हैं।

  |     |     |     |   Updated 
बदला बॉक्स ऑफिस कलेक्शनः अमिताभ बच्चन- तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ने पहले दिन कमाएं इतने करोड़
अनिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ( फोटो - इंस्टाग्राम )

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘बदला’ ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। आंकड़ों की माने तो फिल्म ‘बदला’ ने शुक्रवार को लगभग 5.94 करोड़ की कमाई कर ली है। क्राइम-थ्रिलर पर बनी फिल्म ‘बदला’ दर्शकों अपनी और आकर्षित करने में कामयाब हो रही है। दर्शक अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की एक्टिंग को काफी पसंद कर रहे हैं।

फिल्म क्रिटीक का मानना है कि वीकेंड पर इस फिल्म की कमाई का आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ेगा। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म ‘बदला ‘ के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बताया। तरण आदर्श ने यह भी बताया कि यह फिल्म शनिवार और रविवार को इससे भी बेहतर बिजेनस करेगी।

यहाँ देखिए तरण आदर्श का ट्वीट…

शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘बदला’ एक क्राइम थ्रिलर फिल्म हैं। इस फिल्म का निर्देशन मशहूर फिल्मकार सुजॉय घोष ने किया हैं। इस फिल्म में तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन की जोड़ी सुपरहिट फिल्म ‘पिंक’ के बाद एक बार फिर दर्शकों के सामने साथ नजर आई है। इस फिल्म में इन कलाकारों के अलावा प्रकाश राज , मानव कॉल और पंकज त्रिपाठी ने भी अहम किरदार निभाया है।

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एक वकील की भूमिका निभाई हैं, जो तापसी पन्नू के साथ एक होटल के कमरें में घटित एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने की कोशिश करते हैं। फिल्म ‘बदला ‘के सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ-साथ तमिल रॉकर्स नामक वेबसाइट ने इसे ऑनलाइन लीक कर दिया है। इस अपराध के खिलाफ फिल्म के निर्माताओं ने मद्रास हाई कोर्ट में याचिका दायर की है। इस फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से इसका बिजनेस प्रभावित हो सकता है।तमिल रॉकर्सएक ऐसी वेबसाइट हैं जिसने इससे पहले भी कई बड़ी फिल्मों को रिलीज के साथ ऑनलाइन लीक किया हैं। ऑनलाइन लररक होने के कारण इन फिल्मो के बिजनेस पर काफी असर पड़ा था।

वीडियो में देखिए तापसी पन्नू का इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply