दिल्ली यूनिवर्सिटी के इस कॉलेज में पहुंचे आयुष्मान खुराना-नुसरत भरुचा, धगाला लागली गाने पर जमकर किया डांस

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' के प्रमोशन के लिए दिल्ली दिल्ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज पहुंचे। यहां दोनों ने धगाला लागली गाने पर खूब डांस किया।

  |     |     |     |   Published 
दिल्ली यूनिवर्सिटी के इस कॉलेज में पहुंचे आयुष्मान खुराना-नुसरत भरुचा, धगाला लागली गाने पर जमकर किया डांस
आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा (फोटो: एजेंसी)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) की केमिस्ट्री जल्द ही दर्शकों को फिल्म ‘ड्रीम गर्ल (Dream Girl)’ में देखने मिलेगी। ये फिल्म 13 सितंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। जैसा कि हर फिल्म के रिलीज से पहले स्टारकास्ट इसके प्रमोशन में जुट जाते हैं वैसा ही इस मूवी के साथ भी है। ये दोनों कलाकार ‘ड्रीम गर्ल’ का प्रमोशन जोर-शोर से कर रहे हैं। हाल ही मे इन दोनों ने दिल्ली विश्वविद्यालय के गार्गी कॉलेज के छात्रों से मुलाकात की। इतना ही नहीं, दोनों यहां अपनी फिल्म के गाने ‘धगाला लागली’ पर भी जमकर थिरकते नजर आए।

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Movie) और नुसरत भरुचा की एक झलक पाने के लिए छात्रों की भारी भीड़ जमा हुई थी। आयुष्मान ने अपनी खूबसूरत आवाज में गाना भी गाया। इस मौके पर आयुष्मान का ब्लैक टी-शर्ट, डेनिम और जैकेट में काफी कूल अंदाज नजर आया। वहीं, ब्लैक और ऑरेंज कॉम्बिनेशन वाली ड्रेस में नुसरत बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इनके मस्तीभरे अंदाज ने सबका दिल जीत लिया। इस फिल्म में आयुष्मान लड़की के किरदार में भी नजर आएंगे। एक कॉल सेंटर में काम करते वक्त वो पूजा नाम की लड़की बनकर लोगों से बातें करते दिखेंगे जिससे कई लोगों को प्यार हो जाता है।

बता दें कि फिल्म को राज शांडिल्य ने निर्देशित किया है। कुछ वक्त पहले राज ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया था कि इसे बनाने का आईडिया उन्हें कॉलेज की एक घटना से आया जहां उनके दोस्त से एक लड़का लड़की बनकर बात करता था। इस फिल्म में अनु कपूर, निधि बिष्ट और विजय राज जैसे मंझे कलाकार भी नजर आएंगे यानी इससे दर्शकों का फुल एंटरटेंनमेंट होना तय है। इसका ट्रेलर पहले ही लोगों का दिल जीत चुका है। क्या आप ये फिल्म देखने के लिए एक्साइटेड हैं? कमेंट करके हमें बताएं।

लगातार सुपरहिट फिल्में देने के बाद आयुष्मान खुराना ने बढ़ाई अपनी फीस, अब एक मूवी के लिए करेंगे इतना चार्ज…

देखिए आयुष्मान खुराना-नुसरत भरूचा का ये एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply