Exclusive: इतने साल का है नुसरत भरुचा का बॉलीवुड करियर, सुनकर आयुष्मान खुराना भी रह गए हैरान

क्या आप जानते हैं कि नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से कितने सालों से जुड़ी हैं? इनकी पहली फिल्म का नाम सुनकर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) भी चौंक गए। पढ़िए उनका ये दिलचस्प इंटरव्यू।

Author   |     |     |     |   Updated 
Exclusive: इतने साल का है नुसरत भरुचा का बॉलीवुड करियर, सुनकर आयुष्मान खुराना भी रह गए हैरान
नुसरत भरूचा और आयुष्मान खुराना (फोटो:हिंदी रश)

नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) जल्द ही आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) संग फिल्म ड्रीमगर्ल (Dream Girl Movie) में नजर आने वाली हैं। 13 सितंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में इन दोनों की केमिस्ट्री पहली बार देखने मिलेगी। नुसरत इससे पहले ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ जैसी कॉमेडी फिल्म कर चुकी हैं। इस फिल्म से उनके करियर को काफी उंचाई मिली थी।

भले नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha Movies) ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’  से अलग पहचान मिली हो, लेकिन इनका यहां तक का सफर काफी लंबा रहा है। ये आज अपने मेहनत के दम पर इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक बन चुकी हैं। हिंदी रश डॉट कॉम के संपादक मुकेश कुमार गजेंद्र ने उनके करियर और आने वाली फिल्म ड्रीमगर्ल को लेकर कई मजेदार बातें की। आप भी पढ़िए ये इंटरव्यू।

सवाल- नुसरत फिल्म ‘ड्रीमगर्ल‘ में आप अपने रोल के बारे में जरा बताइए?

नुसरत भरूचा- जैसा कि इसमें आयुष्मान कईयों के ड्रीमगर्ल हैं और मैं फिल्म में इनकी ड्रीमगर्ल हूं। पर कम से कम मैंने लड़के से ही प्यार किया। मैं धोखा नहीं खाती हूं। बस जैसे कि लाइफ में ऐसी सिचुएशन आती हैं कि सब उलझ जाता है, तो मैं भी इनके साथ उलझ जाती हूं और फिर हम इससे बाहर आते हैं।

सवाल- नुसरत, आपको फिल्म इंडस्ट्री में करीब 13 साल हो गए। फिल्म जय संतोषी माँ से लेकर ड्रीम गर्ल की इस जर्नी को आप कैसे देखती हैं?

नुसरत भरूचा- जय संतोषी मां कर रही थी तब काफी छोटी थी और किसी ने कुछ सिखाया नहीं था। बस पिक्चर मिल गई इस बात की खुशी थी कि फिल्मों में नजर आउंगी। लेकिन ये फिल्म नहीं चली। जब आपकी पहली फिल्म ही नहीं चलती, तो लगता है अब बैगपैक करो और कुछ और करो।

लेकिन तकदीर होती है और इसमें मैं काफी यकीन करती हूं और कहती हूं कि नसीब से पहले और ज्यादा कुछ नहीं मिलता है। नसीब में इतने साल लिखे थे और काम करना था तो किया। हर फिल्म मेरे लिए खास होती है। एक वक्त था जब मेरे पास काम नहीं था। अब एक वक्त में तीन फिल्मों में काम कर रही और इसके लिए भगवान को शुक्रिया कहना चाहूंगी।

सवाल- आयुष्मान के साथ पहली बार काम कर रही हैं। कैसा अनुभव रहा इनके साथ काम करने का?

नुसरत भरूचा- ये जैसे यहां हैं कैमरा के सामने भी वैसे ही हैं। कई एक्टर होते हैं जो कैमरे के सामने कुछ और ही हो जाते हैं। ये कैमरा पर भी काफी रियल रहते हैं। इससे आपको उनके साथ जुड़ने में आसानी होती है, क्योंकि जब आप कैमरे के सामने उनके साथ काम करते हैं, तो लगता है कि आप उसे जानते हैं। ये बहुत अच्छा लगता है। इसलिए परफॉर्मेंस लोगों को ज्यादा पसंद आती है।

नुसरत भरुचा ने फिल्म हुड़दंग की स्टोरी और कैरेक्टर से उठाया पर्दा, इस गंभीर मुद्दे पर बनी है ये मूवी…

देखिए नुसरत भरूचा का ये इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply