Avatar 2: ‘अवतार 2’ रिव्यू से उड़ जाएंगी बॉलीवुड और साउथ के स्टार्स की नींदे, तारीफ करते नहीं थक रहे क्रिटिक्स

Avatar 2 Screening Review: हाल ही में फिल्म 'अवतार 2' की लंदन में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई , जिसमें क्रिटिक्स और प्रेस मेंबर्स शामिल हुए. फिल्म देखने के बाद इसका पहला रिव्यू भी आ गया है. इनके सोशल मीडिया पर रिएक्शन आ रहे हैं, जोकि शानदार है. फिल्म  'अवतार 2'  (Film Avatar 2) को देखने के बाद वहां मौजूद लोगों का कहना है कि ये फिल्म पहले पार्ट से कहीं ज्यादा बेहतर और बड़ी है.

  |     |     |     |   Updated 
Avatar 2: ‘अवतार 2’ रिव्यू से उड़ जाएंगी बॉलीवुड और साउथ के स्टार्स की नींदे, तारीफ करते नहीं थक रहे क्रिटिक्स
Avatar 2 Screening-Review:

Avatar 2 Screening Review: जेम्स कैमरून की ‘अवतार 2’ (Avatar 2) इन दिनों काफी सुर्खियों में है. ये फिल्म इस साल 16 दिसंबर 2022 को वर्ल्डवाइड रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. वहीं हाल ही में इस फिल्म की लंदन में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई , जिसमें क्रिटिक्स और प्रेस मेंबर्स शामिल हुए. फिल्म देखने के बाद इसका पहला रिव्यू भी आ गया है. इनके सोशल मीडिया पर रिएक्शन आ रहे हैं, जोकि शानदार है.

अवतार 2 की लंदन में हुई स्पेशल स्क्रीनिंग

रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म  ‘अवतार 2‘  (Film Avatar 2) को देखने के बाद वहां मौजूद लोगों का कहना है कि ये फिल्म पहले पार्ट से कहीं ज्यादा बेहतर और बड़ी है. सबका कहना है कि फिल्म में दिखाए गए विजुअल इफेक्ट्स और VFX देखकर लोगों के होश उड़ जाएंगे. वहां मौजूद क्रिटिक्स का कहना है कि बाकी के फिल्म मेकर्स को जेम्स कैमरून की फिल्म मेकिंग से बहुत कुछ सीखना चाहिए. लंदन में स्पेशल स्क्रीनिंग देखने के बाद क्रिटिक्स सोशल मीडिया पर ‘अवतार 2’ का रिव्यू दे रहे हैं.

 सोशल मीडिया पर नहीं थक रहे फैंस तारिफ करते हुए 

अवतार 2 (Avatar 2 Review) को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर फिल्म की तारीफ किए नहीं थक रहे. एक यूजर ने लिखा- ‘जेम्स कैमरून ने दिखा दिया कि फिल्म मेकिंग कैसे की जाती है.’ वहीं एक ने लिखा- ‘मैंने टेक्निकल प्वाइंट ऑफ व्यू से इससे बेहतर फिल्म कभी नहीं दिखी.’ जेम्स कैमरून पर कभी शक नहीं करना चाहिए. एक अन्य ने लिखा- ‘अवतार 2 अपने पहले पार्ट से कहीं बेहतर है और साथ में इमोशनल भी. मूवी मेकिंग से लेकर स्टोरी टेलिंग तक हर चीज अद्भुत है.’ यह भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav: कौन है खेसारी लाल यादव की ‘बेटी’ जिसका अश्लील वीडियो हुआ वायरल? जानिए अनसुनी बातें

इस दिन होगी इंडिया में  रिलीज 

बता दें ‘अवतार 2’ (Avatar 2 release date) इंडिया में भी 16 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी. इसे हिंदी और इंग्लिश के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. पहला शो मिडनाइट 12 बजे से शुरू हो जाएगा और कई थिएटर्स में 24 घंटे शो चलेंगे. फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी पहले ही स्टार्ट हो चुकी है.  इसका बजट 2 हजार करोड़ रुपये बताया जा रहा है. यह भी पढ़ें: Hina Khan: हिना खान को प्यार में मिला धोखा, हो गया है ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बढ़ाई फैंस की चिंता

अवतार फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म

अवतार फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म (Avatar 1)   2009 में रिलीज हुई थी. इसने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे. ये अब तक के सिनेमाई इतिहास की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है. इसने पूरी दुनियाभर में करीब 19 हजार करोड़ का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था. इस फिल्म में सैम वाशिंगटन, जोई सल्डाना, स्टीफन लैंग जैसे एक्टर्स नजर आए थे अवतार-2 में कुछ नए कलाकारों की भी एंट्री हुई है जिसमें टाइटैनिक फेम केट विंसलेट और क्लिफ कर्टिस भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: Varun Sood: दिव्या अग्रवाल की सगाई की खबर सुन बुरी तरह टूटा वरुण सूद का दिल, ट्वीट कर शेयर की फीलिंग

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply