‘Avatar 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, VIDEO में देखें पेंडोरा की नीली दुनिया का शानदार नजारा

अवतार’ (Avatar) के सीक्वल के लिए दर्शकों को लंबा इंतजार अब खत्म होने वाला है। अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar The Way of Water trailer) इस साल के अंत में रिलीज के लिए तैयार है। इसका पहला फुटेज 27 अप्रैल को लास वेगास में सिनेमाकॉन (CinemaCon) में दिखाया गया था और अब फिल्म का ट्रेलर ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है।

  |     |     |     |   Updated 
‘Avatar 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, VIDEO में देखें पेंडोरा की नीली दुनिया का शानदार नजारा
'अवतार 2' (फोटो: इंस्टाग्राम)

‘Avatar 2’ Trailer: ‘अवतार’ (Avatar) के सीक्वल के लिए दर्शकों को लंबा इंतजार अब खत्म होने वाला है। अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar The Way of Water trailer) इस साल के अंत में रिलीज के लिए तैयार है। इसका पहला फुटेज 27 अप्रैल को लास वेगास में सिनेमाकॉन (CinemaCon) में दिखाया गया था और अब फिल्म का ट्रेलर ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है।

ट्रेलर में दर्शक पेंडोरा की आश्चर्यजनक दुनिया की झलक साफ देख सकते हैं। ट्रेलर में ऐसे कई शॉट हैं, जिनमें समुद्र और उसमें रहने वाले प्राणी एक खास रोल में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में सैम वर्थिंगटन और जो सलदाना अपने-अपने रोल में देखा जा सकता है। वे अपनी फैमिली के साथ दिख रहे हैं।

करीब ट्रेलर 1 मिनट और 38 सेकंड के इस ट्रेलर ने दर्शकों में बेचैनी पैदा कर दी है। ट्विटर पर शेयर किए ट्रेलर को 13.4 मिलियन बार देखा जा चुका है। ट्रेलर इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

पूरे ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि समुद्र का नीलापन छाया हुआ है। ‘अवतार 2’ के विजुअल्स स्टनिंग हैं। ट्रेलर में आप जेक को कहते हुए सुन सकते हैं, ‘हम जहां भी जाते हैं, यह परिवार ही हमारा किला है।’ जेम्स कैमरून ने पहला ट्रेलर रिलीज करते हुए कहा, ‘पहले अवतार के साथ, हम बड़े पर्दे की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं। नई ‘अवतार’ फिल्मों के साथ, हम उन सीमाओं को और भी आगे ले जा रहे हैं। हम विजुअल इफेक्ट में रियलिटी के ज्यादा करीब जा रहे हैं।’

Lock Upp Winner: Munawar Faruqui ने अपने नाम की जीत की ट्रॉफी, मिला इतना कैश प्राइज और विदेश ट्रिप का इनाम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply