फिल्म पानीपत के लिए अर्जुन कपूर खूब बहा रहे हैं पसीना, अपने किरदार के लिए कम किया वजन, देखिए वीडियो

अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म पानीपत में नजर आने वाले हैं। इसके लिए ये एक्टर जमकर तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए एक्टर ने कई किलो वजन भी कम किए हैं और अब पहले से काफी फिट नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म पानीपत के लिए अर्जुन कपूर खूब बहा रहे हैं पसीना, अपने किरदार के लिए कम किया वजन, देखिए वीडियो

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) जल्द ही फिल्म पानीपत (Panipat Movie) में नजर आने वाले हैं। इसके लिए वो जमकर तैयारी कर रहे हैं और एक्टर ने कई किलो वजन भी कम किए हैं। अब पहले से काफी फिट नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के लुक के लिए वो अपने फिटनेस पर ध्यान देने के साथ ही अपने लुक पर भी काफी मेहनत की है। शरीर को सुडौल और गठीला बनाने के लिए वह घंटों जिम में पसीना बहा रहे हैं। इसमें उनके लुक में काफी ट्रांसफॉर्मेशन देखने मिलेगा। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीेरें और वीडियो शेयर किया है जिसमें ये वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल पानीपत फिल्म में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Movies) एक योद्धा यानि वॉरियर की के किरदार में नजर आएंगे। इसके लिए उनका फिट दिखना काफी जरूरी है। इस फिल्म में अपने लुक के बारे में बात करते हुए एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया, ‘मुझमें फिट दिखने की क्षमता है। मैं अपने और दर्शकों के साथ ईमानदार रहना चाहता हूं। लोग मुझे फिल्म में देखने के लिए 500 रुपये खर्च करेंगे। वो मुझे फिट देखना चाहते हैं। ऐसे में वे मुझे वैसा देखने की उम्मीद करते हैं जब उन्होंने मुझे शुरुआती दौर में देखा था।’

देखिए ये वीडियो…

आगे एक्टर ने इस बारे में बात करते हुए बताया-

मुझे हेल्थ से जुड़ी परेशानी थी। मैं इस बारे में बात नहीं करता हूं। मैं बचपन में मोटा था अब दुबला हुआ हूं। मैं लगातार इससे लड़ा हूं। आज मैं खुद को बेहतर महसूस कर रहा हूं। मैंने अपने एक्स्ट्रा वेट को कम किया है। मैं फिल्म की शूटिंग कर रहा हूं जिसके लिए मुझे बॉल्ड होना पड़ा और मेरे डायरेक्टर मेरे लुक से काफी खुश हैं। मुझे यकीन है मैं एक वॉरियर की तरह दिखता हूं। इस रोल के एक अच्छे फिजीक की जरूरत थी और मैं इसे हासिल करने में सक्षम था।

गौरतलब हो कि इस फिल्म में कृति सेनन (Kriti Sanon) और संजय दत्त भी नजर आएंगे। बताते चलें कि इसका डायरेक्शन आशुतोष गोवारिकर करेंगे। बॉलीवुड करियर में ये अर्जुन की पहली पीरियड फिल्म है, जिसमें वह दमदार रोल में नजर आएंगे। फिल्म में वो पेशवा बाजीराव के भतीजे सदाशिव राव भाऊ का किरदार निभा रहे हैं। सदाशिव पानीपत की लड़ाई में मराठा सेना के सेनापति थे।

मलाइका अरोड़ा के अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप में होने पर ऐसा था एक्ट्रेस के बेटे अरहान खान का रिएक्शन…

वीडियो में देखिए अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते की असली कहानी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply