अनिल कपूर ने की सारी हदें पार! सेक्स से जुड़े राज खोले…! ‘कॉफी विद करन’ में कही सच्चाई

अमूमन देखा जाता है कि सेक्स(Sex) शब्द आते ही लोग बगलें झांकने लगते हैं, ऐसे पेश आते हैं जैसे दूसरे ग्रह की बात कर दी गई हो. सेक्स हमारे जीवन का हिस्सा होते हुए भी हमारी बातचीत का हिस्सा नहीं बन पाता, फिर चाहें हम बाहरी लोगों के बीच बैठे हों या घरवालों के साथ. […]

  |     |     |     |   Published 
अनिल कपूर ने की सारी हदें पार! सेक्स से जुड़े राज खोले…! ‘कॉफी विद करन’ में कही सच्चाई

अमूमन देखा जाता है कि सेक्स(Sex) शब्द आते ही लोग बगलें झांकने लगते हैं, ऐसे पेश आते हैं जैसे दूसरे ग्रह की बात कर दी गई हो. सेक्स हमारे जीवन का हिस्सा होते हुए भी हमारी बातचीत का हिस्सा नहीं बन पाता, फिर चाहें हम बाहरी लोगों के बीच बैठे हों या घरवालों के साथ. हालांकि कई बार मशहूर सेलिब्रिटीज इस बाधा को तोड़ने का काम करते हैं, वे  सेक्स पर बात करने में नहीं हिचकते. ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब ‘कॉफी विद करन’ सीजन 7 में अनिल कपूर(Anil Kapoor) ने बिना हिचके सेक्स पर बात कर डाली.

यह भी पढ़ें:  नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने शाहरुख खान से किया खूद को कंपेयर, बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों पर कहा- मैं हमेशा चलूंगा!

बॉलीवुड अभिनेता और अपनी उम्र को धोखा देते हुए दिन पर दिन जवान दिखने वाले 60 साल के अनिल कपूर ने सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करन'(Coffee With Karan) में सेक्स पर खुलकर बात की. इतना ही नहीं उन्होंने अश्वगंधा का उपयोग बताते हुए कहा कि यह सेक्स लाइफ को बेहतर बनाता है.

Karan jauhar Anil kapoor Varun Dhawan
करण जौहर अनिल कपूर वरुण धवन

अनिल कपूर बॉलीवुड चैट शो ‘कॉफी विद करन'(Coffee With Karan) में सेक्स पर खुलकर बात करते हुए नजर आए. ना सिर्फ उन्होंने अश्वगंधा को उपयोगी बताया बल्कि उन्होंने यह भी बताया कि यह उस व्यक्ति के लिए खतरनाक हो सकता है जो यह नहीं जानता कि इसका कितना उपयोग करना है. अनिल कपूर(Anil Kapoor) का कहना था कि इसे नौजवान लोग अपने सेक्स जीवन को मसाला देने के लिए प्रयोग कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें:  Bhojpuri: खेसारी लाल यादव की बेटी पर भद्दे कमेंट्स करने वालों पर भड़की एक्ट्रेस यामिनी सिंह, कह दी बड़ी बात

कॉफी विद करण में साफ तौर पर देखा गया की उम्र के 60 वें पायदान पर होते हुए भी अनिल कपूर सेक्स पर बात करते हुए एकदम सहज थे.उन्होंने कहा कि वे अपने अश्वगंधा के ज्ञान को आज लोगो को बताएँगे.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: shobhitmishra

अमूमन मैं किसी भी तरह के हिन्दी कंटेंट को लिखने के लिए आजाद हूँ … पॉलिटिकल कंटेंट से लेकर एंटरटेनमेंट तक।अक्तूबर 2021 से कंटेंट राइटिंग में हूँ और हर रोज नया सीखते हुए हिन्दी रश के साथ काम करने की अभी यह नई शुरुआत है।

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply