अनन्या पांडे की आदित्य रॉय कपूर के साथ बढ़ रही हैं नजदीकियां, क्या कर रहे हैं एक दूसरे को डेट

अनन्या पांडे को लेकर उड़ती-उड़ती खबर आई है कि वह बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर  (Aditya Roy Kapur) को डेट कर रही है। जी हां, ये सुनने में तो थोड़ा अजीब है लेकिन काफी हद तक सच है। 23 की अनन्या पांडे 36 साल के आदित्य रॉय कपूर को अपना दिल दे बैठी हैं।

  |     |     |     |   Updated 
अनन्या पांडे की आदित्य रॉय कपूर के साथ बढ़ रही हैं नजदीकियां, क्या कर रहे हैं एक दूसरे को डेट

अनन्या पांडे (Ananya Panday)  आज के समय मे बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक है। वह इन दिनो अपनी आने वाली फिल्म के अलावा अपनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियो में है।  खबरे है की वह इन दिनों एक बॉलीवुड एक्टर को डेट कर रही है।

Ananya Panday
Ananya Panday

आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही है अनन्या पांडे

दरअसल, अनन्या पांडे को लेकर उड़ती-उड़ती खबर आई है कि वह बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर  (Aditya Roy Kapur) को डेट कर रही है। जी हां, ये सुनने में तो थोड़ा अजीब है लेकिन काफी हद तक सच है। 23 की अनन्या पांडे 36 साल के आदित्य रॉय कपूर को अपना दिल दे बैठी हैं।

Aditya Roy Kapur
Aditya Roy Kapur

दोस्ती से कहीं कुछ ज्यादा हो सकता?

इंग्लिश वेबसाइट की हालिया रिपोर्ट के अनुसार उन दोनों के बीच में दोस्ती से कहीं कुछ ज्यादा हो सकता है। वे दोनों एक कपल भी हो सकते हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है की अनन्या और आदित्य के बीच अगर दोस्ती है तो उन्हें अब तक बता देना चाहिए था। अगर यह प्यार है तो ये उनके लिए शुरुआती दिन हैं। लेकिन अब तक दोनों को पब्लिकली मे ज्यादा एक साथ नहीं देखा गया है।

Ishaan Khattar
Ishaan Khattar

शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर को डेट कर चुकी है अनन्या पांडे

बता दें की इससे पहले अनन्या पांडे शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khattar)  को डेट कर रही थी।  2020 में रिलीज हुई ‘खली पीली’ के सेट पर पहले दिन से ही दोनों के बीच के प्यार की खंबरे आने लगी थी।दोनों ने अपने रिश्ते को कुछ कारणों से छिपा रखा था। इसके बाद अनन्या और ईशान एक-दूसरे से अलग हो गए और किसी को पता भी नहीं चला।

Ananya Panday
Ananya Panday

https://www.instagram.com/p/Cfq400itFwe/

अनन्या पांडे अपकमिंग प्रोजेक्ट

वर्कफ्रंट की बात करे तो अनन्या जल्द ही फिल्म ‘लाइगर’ में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आने वाली है। जहां विजय देवरकोंडा इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। वहीं, अनन्या पांडे भी साउथ इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं। इसके अलावा अनन्या पांडे के साथ अर्जुन वारेन सिंह की फिल्म खो गए हम कहाँ में नजर आने वाली है।

Liger Poster
Liger Poster

धनुष का ‘द ग्रे मैन’ से हॉलीवुड में शानदार डेब्यू, क्रिटिक्स ने की जमकर तारीफ

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply