धनुष का ‘द ग्रे मैन’ से हॉलीवुड में शानदार डेब्यू, क्रिटिक्स ने की जमकर तारीफ

धनुष (Dhanush) साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाते हैं। वहीं इस बार धनुष का जादू हॉलीवुड फिल्म 'द ग्रे मैन' (The Gray Man) में चला है। 'द ग्रे मैन' 22 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज के लिए तैयार है। रिलीज से पहले, रविवार को यूएस में मीडिया के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की गई। स्क्रीनिंग से पूरी फिल्म और धनुष के किरदार को लेकर शानदार रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
धनुष का ‘द ग्रे मैन’ से हॉलीवुड में शानदार डेब्यू, क्रिटिक्स ने की जमकर तारीफ
धनुष (फोटो: इंस्टाग्राम)

धनुष (Dhanush) साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाते हैं। वहीं इस बार धनुष का जादू हॉलीवुड फिल्म ‘द ग्रे मैन’ (The Gray Man) में चला है। ‘द ग्रे मैन’ 22 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज के लिए तैयार है। रिलीज से पहले, रविवार को यूएस में मीडिया के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की गई। स्क्रीनिंग से पूरी फिल्म और धनुष के किरदार को लेकर शानदार रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

होवार्ड ने ‘द ग्रे मैन’ ने  ट्विटर पर दिया रिव्यू

हॉलीवुड की जानी मानी क्रिटिक कर्टनी होवार्ड ने ‘द ग्रे मैन’ देखने के बाद ट्विटर पर अपना रिव्यू शेयर किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि फिल्म “ताकत, गोलियों और विट्स का एक युद्ध है।” धनुष के सीन्स के बारे में बताते हुए उन्होंने लिखा, “धनुष के सीन बेरहम और तेज तर्रार हैं।”

वहीं जब एक फैन ने क्रिटिक कर्टनी से सवाल किया कि फिल्म में धनुष का रोल कितना लंबा है। इस पर उन्होंने जवाब में लिखा “ये थोड़ा छोटा है, लेकिन बहुत दमदार है, फिल्म के नैरेटिव और दमदार एक्शन में इसका वजन बहुत अधिक है।”

धनुष ने ‘द ग्रे मैन’ से किया हॉलीवुड डेब्यू

बता दें कि धनुष ने ‘द ग्रे मैन’ से हॉलीवुड डेब्यू किया है। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसे ‘अवेंजर्स: एंडगेम’ (Avengers Endgame) जैसी फ़िल्में बना चुके रूसो ब्रदर्स (Russo Brothers) ने डायरेक्ट किया है। 15 जुलाई को थिएटर्स में फिल्म की लिमिटेड रिलीज होगी और 22 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर इसका प्रीमियर होगा।

‘द ग्रे मैन’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान फिल्ममेकर जेफ इविंग ने फिल्म में धनुष के किरदार की जमकर तारीफ़ की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि “धनुष ने रॉक कर दिया! बहुत भयानक, शानदार स्क्रीन प्रेजेंस। स्क्रीनिंग के बाद हुए सवाल-जवाब सेशन में वो बहुत चार्मिंग थे। उन्होंने कमाल कर दिया, अगर सीक्वल बनता है तो मैं उन्हें एक बार फिर से जरूर देखना चाहूंगा।”

प्रियंका चोपड़ा पहली बार मालती के साथ निकली आउटिंग पर, शेयर की क्यूट तस्वीर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply