अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय के साथ बिताएं पल को किया याद, शेयर की ‘कजरारे’ सांग की थ्रोबैक तस्वीर

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उन स्टार्स की लिस्ट में शुमार हैं जो अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. वहीं इस बीच अमिताभ बच्चन ने अपनी बहु ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ बिताए पलों को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है.

  |     |     |     |   Updated 
अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय के साथ बिताएं पल को किया याद, शेयर की ‘कजरारे’ सांग की थ्रोबैक तस्वीर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी एक्टिंग के लिए खूब जाने जाते है. हाल ही में अमिताभ बच्चन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. अब जल्द ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) साउथ इंडस्ट्री की हिट एक्ट्रेस रश्मिका मंदना के साथ फिल्म ‘गुड बाय’ में नजर आने वाले हैं. रश्मिका और अमिताभ दोनों ही लगातार अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. वहीं इस बीच, मेगास्टार ने अपनी पुरानी फिल्म ‘बंटी और बबली’ के ब्लॉकबस्टर गाने ‘कजरारे-कजरारे’ को याद किया और एक पुरानी तस्वीर साझा की है.

शेयर की तस्वीर :

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उन स्टार्स की लिस्ट में शुमार हैं जो अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं, और कुछ न कुछ पोस्ट शेयर किया करते हैं. वहीं इस बीच अमिताभ बच्चन ने अपनी बहु ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ बिताए पलों को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है. दरअसल ये तस्वीर फिल्म ‘बंटी और बबली’ के ब्लॉकबस्टर गाने ‘कजरारे-कजरारे’ की है. इस गाने में बिग बी (Amitabh Bachchan) ने बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ जमकर डांस किया है.

यह भी पढ़े: Adipurush Reaction: ‘आदिपुरुष’ में नहीं पसंद आया लोगों को प्रभास का राम अवतार, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘कजरारे कजरारे .. करीब 17 साल बाद.’ बिग बी अक्सर अपनी पुरानी फिल्मों की तस्वीरें शेयर किया करते हैं. वहीं अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गई तस्वीर की बात करें तो वो इसमें लेदर की जैकेट और गले में मफलर डालें नजर आ रहे है. बिग बी का ये लुक गाने ‘कजरारे कजरारे’ में दिखा था.

इस साल आई फिल्म :

आपको बता दें, साल 2005 में आई फिल्म ‘बंटी और बबली’ में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मेन लीड में नजर आए थे. वहीं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इस फिल्म में गाने ‘कजरारे’ में थिरकती नजर आई थी. जिसमें उन्होंने अपनी पति के साथ अपने ससुर को भी थिरकने में मजबूर कर दिया था.

यह भी पढ़े: Adipurush: सामने आया आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर, राम के अवतार में छाए प्रभास

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply