सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और सिद्धांत चतुर्वेदी ने खत्म की बंटी और बबली 2 की शूटिंग, सामने आइए तस्वीरें!

अब इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि निर्माता आखिरकार बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli) में सिद्धार्थ चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) शारवरी (Sharvari), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ आ रहे हैं। हाल के अपडेट के अनुसार फिल्म  पूरी हो चुकी है।

  |     |     |     |   Updated 
सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और सिद्धांत चतुर्वेदी ने खत्म की बंटी और बबली 2 की शूटिंग, सामने आइए तस्वीरें!

2005 की रिलीज कॉमेडी बंटी और बबली (Bunty Aur Babli) याद है? फिल्म दर्शकों के बीच हिट थी और सालों से प्रशंसक फिल्म की अगली कड़ी का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि निर्माता आखिरकार बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli) में सिद्धार्थ चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) शारवरी (Sharvari), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ आ रहे हैं। हाल के अपडेट के अनुसार फिल्म  पूरी हो चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम ने एक मजेदार गाने की शूटिंग के साथ फिल्म को खत्म किया है जो चल रहे कोविद 19 महामारी के दौरान शूट किया गया है। बताते चलें कि निर्माताओं ने घातक वायरस को दूर रखने के लिए सेट पर सभी आवश्यक सावधानी बरतना सुनिश्चित किया था। उसी के बारे में बात करते हुए, सैफ ने कहा, “ये बेहद संवेदनशील समय हैं और अभिनेता, निर्माता और चालक दल को अतिरिक्त सतर्क रहना होगा क्योंकि एक जोखिम भरा काम है। मैं यह सुनिश्चित करने के लिए उठाए गए कदमों से चकित था कि हमारे पास शूटिंग का सबसे अच्छा अनुभव है। यह घर की तुलना में अधिक सुरक्षित लगा। ”

इस बीच, रानी जो हमेशा अपनी फिल्मों से इमोशनली जुड़ जाती हैं उन्होंने कहा कहा यह शूटिंग ख़त्म करना थोड़ा उदासीन भरा था। “हमारे पास एक दूसरे के साथ शूटिंग करने का एक अद्भुत समय था। यह महामारी की शूटिंग से पहले वाली हमारी बहुत सारी यादें वापस ले आया और पूरी टीम ने इसे सभी को डांस फ्लोर पर पहुंचा दिया।”

दिलचस्प बात यह है कि, बंटी और बबली 2, रानी और सैफ के साथ सिद्धांत के पहले सहयोग को चिह्नित करेगी और गली बॉय अभिनेता को फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार किया गया है। दूसरी ओर, मूवी शारवरी की पहली फिल्म भी है और वह एक धमाकेदार कलाकार के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए उत्साहित है। “बीबी 2 मेरी पहली फिल्म है और मेरी पहली फिल्म की टीम हमेशा मेरे दिल में एक बहुत ही खास जगह बनाएगी। मैंने पूरी टीम को अच्छी तरह से याद किया और मैं फिल्म को फिर से पूरा करने के लिए उनसे मिलने का इंतजार कर रही थी। जैसा कि किस्मत में होगा, हमें एक मजेदार गाने के सीक्वेंस को शूट करके रैप करना था और पूरी टीम को फिर से मिलने और बहुत सकारात्मकता, खुशी और पागलपन के साथ घर लौटना था, ” शारवरी ने कहा।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply