शादी में दरार की खबरों के बीच दीपिका पादुकोण अपनी मां के साथ एयरपोर्ट पर आईं नजर, लोगों ने कहा- ‘फेक स्माइल’

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बेचैनी की शिकायत के चलते अस्पताल गई थीं. जिसके बाद उनको मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस दौरान दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी मां के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं.

  |     |     |     |   Updated 
शादी में दरार की खबरों के बीच दीपिका पादुकोण अपनी मां के साथ एयरपोर्ट पर आईं नजर, लोगों ने कहा- ‘फेक स्माइल’

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ियों में से एक है. फिल्म हो या कोई इवेंट, दोनों का प्यार खूब देखा जाता है. कई इंटरव्यू में दोनों अपने प्यार का इजहार करते नजर आते रहते हैं. इतना ही नहीं रणवीर (Ranveer Singh) अपनी स्वीट वाइफ यानी दीपिका को अपना लकी चार्म भी मानते हैं. लेकिन इन दिनों इस कपल के बीच दरार की खबरें काफी सुर्खियों में नजर आ रही हैं. हालांकि इसी बीच खबर आई थी कि दीपिका (Deepika Padukone) की तबीयत बिगड़ने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फिलहाल वो कुछ ठीक मसहूस कर रही हैं. वहीं इस दौरान दीपिका पादुकोण को शुक्रवार के दिन एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एयरपोर्ट पर दीपिका (Deepika Padukone) अपनी मां के साथ नजर आईं.

एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट :

बता दें, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बेचैनी की शिकायत के चलते अस्पताल गई थीं. पिंकविला की रिपोर्ट्स के अनुसार, सोमवार के दिन दीपिका (Deepika Padukone) को बेचैनी की शिकायत हुई थी. जिसके बाद उनको मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस दौरान दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी मां के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. दीपिका ब्लैक कलर की पैंट, वाइट और ब्लैक कलर के कॉम्बिनेशन के साथ टॉप पहने नजर आईं. हालांकि इस दौरान दीपिका ने अपनी स्माइल के साथ फोटोज क्लिक करवाई. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स की नजर दीपिका (Deepika Padukone) के हाथ में अंगूठी और उनकी मुस्कान पर टिकी रही.

यह भी पढ़े: Adipurush: सामने आया आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर, राम के अवतार में छाए प्रभास

सामने आए इस वीडियो पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं. कुछ ने लिखा कि, ‘दीपिका कि फेक स्माइल’, ‘डाइवोर्स होने वाला है अब इस लिए वेकेशन पर जा रही है’, ‘दीपिका ठीक नहीं है??’ ऐसे ही तमाम यूजर्स अपने कमेंट्स शेयर कर रहे हैं.

ऐसे फैली अफवाह :

आपको बता दें, हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को लेकर खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों के रिश्ते के बीच दरार आ गई है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है, जिसके मुताबिक रणवीर और दीपिका के रिश्ते में कुछ दिक्कतें आ रही हैं. लेकिन कुछ दिनों पहले एक इवेंट के दौरान रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इन खबरों पर फुल स्टॉप लगाते हुए कहा कि दीपिका (Deepika Padukone) उनकी लाइफ में हैं इसके लिए वो हमेशा शुक्रगुजार रहेंगे.

यह भी पढ़े: Flashback Friday: जब विनोद खन्ना स्टारडम को छोड़कर बन गए थे संंन्यासी, आश्रम में माली का करते थे काम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply