Ranveer Singh: जब रणवीर सिंह ने नचा दिया था सद्गुरु को, ये मजेदार वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

रणवीर सिंह  (Ranveer Singh) का क पूराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इस वीडियो में रणवीर सिंह, योगी और आध्यात्मिक संत सद्गुरु (Sadhguru) के साथ 'हैप्पी डांस' करते दिख रहे हैं.. रणवीर ने इस डांस वीडियो को अपने  ट्विटर और इंस्टाग्राम सहित कई सोशल प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया. इस वीडियो में रणवीर सिंह योगी के साथ डांस में उत्साहपूर्ण

  |     |     |     |   Updated 
Ranveer Singh: जब रणवीर सिंह ने नचा दिया था सद्गुरु को, ये मजेदार वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के फेमस एक्टर में से एक हैं. वह फिल्मों में अपनी जबरदस्त अदकारी के अलावा अपने बिंदास अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. वह कहीं भी जाते हैं तो अपना जलवा दिखा ही देते हैं. फैंस उनके इस अंदाज के दीवाने है. उनके मस्ती भरें अंदाज की तस्वीरें और वीडियों आज दिन इंटरनेट पर छाई रहती हैं. ऐसे ही एक बार फिर रणवीर सिंह  (Ranveer Singh) का एक मजेदार वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ हैं.

Ranveer Singh
Ranveer Singh

रणवीर सिंह का क पूराना वीडियो

दरअसल, रणवीर सिंह  (Ranveer Singh) का क पूराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इस वीडियो में रणवीर सिंह, योगी और आध्यात्मिक संत सद्गुरु (Sadhguru) के साथ ‘हैप्पी डांस’ करते दिख रहे हैं.. रणवीर ने इस डांस वीडियो को अपने  ट्विटर और इंस्टाग्राम सहित कई सोशल प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया. इस वीडियो में रणवीर सिंह योगी के साथ डांस में उत्साहपूर्ण तरीके से लय में लय मिलाते नजर आ रहे हैं. यह भी पढ़े: HBD Ranbir Kapoor: बीफ है पसंद, गर्लफ्रेंड संग धोखा, पाकिस्तानी एक्ट्रेस संग पी सिगरेट, विवादों से है रिश्ता

सद्गुरु के साथ किया डांस

रणवीर  (Ranveer Singh) ने शनिवार को सद्गुरु को टैग कर ट्वीट किया, ‘हैप्पी डांस…’  वीडियो में जहां सद्गुरु अपने चिर-परिचित पगड़ी हरे रंग के साथ अन्य रंगों के अंगौछे में हैं, पद्मावत के अभिनेता एक छोटे कुर्ते पर बिना बाह की नेहरू जैकेट पहने चश्मा लगाए हुए इधर से उधर छलांग लगा रहे हैं. रणवीर ने कुछ सेकेंड चले डांस के बाद सद्गुरु को गले लगा लिया जिसे दर्शकों की वाहवाही मिल रही है. उन्होंने ‘भारतीय प्रबंधन संस्थान बेंगलुरू’ (आईआईएमबी) के ‘द एल्यूमिनी एसोसिएशन’ के नेतृत्व सम्मेलन ‘आईआईएमबीयूई’ में मंच साझा किया था.

यह भी पढ़ें: Lata Mangeshkar: सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर की कुछ ऐसी है प्रेम कहानी, इस वजह से नहीं की थी शादी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply