फिल्म कलंक का सोशल मीडिया पर उड़ाया गया मजाक, यूजर्स ने मीम्स बनाकर दिए ऐसे रिएक्शन

'कलंक' के रिलीज होने के बाद ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर दर्शकों के रिएक्शन आने शुरू हो गए। इस फिल्म को लेकर कई मजेदार मीम्स सोशल मीडिया पर देखने मिल रहे हैं। इन मीम्स को पढ़कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म कलंक का सोशल मीडिया पर उड़ाया गया मजाक, यूजर्स ने मीम्स बनाकर दिए ऐसे रिएक्शन
फिल्म कलंक का बॉक्स ऑफिस पर धमाल (फोटो:इंस्टाग्राम)

कलंक फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है और मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। 1940 के दशक पर बनी इस फिल्म को अभिषेक वर्मन ने निर्देशित किया है और ये धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। इसमें आलिया भट्ट और वरुण धवन के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी नजर आएंगे। ये एक पीरियॉडिक फिल्म है। आपको बता दें कि इस फिल्म में करीब 22 साल बाद संजय दत्त और माधुरी की जोड़ी देखने मिलेगी। साथ ही सोनाक्षी और आदित्य की भी जोड़ी पर्दे पर पहली बार नजर आएगी।

इस फिल्म के गाने और ट्रेलर को ऑडिएंस ने काफी पसंद किया था और इससे ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेगी। खैर कमाई के मामले में ये फिल्म कितनी आगे रहती है और इसका हश्र क्या होगा ये आने वाले कुछ दिनों में पता चलेगा, लेकिन इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछार हो चुकी है। ऐसे ऑडियंस जिन्हें ये फिल्म देखने के बाद निराशा हाथ लगी है, वो ट्विटर पर मीम्स के जरिए इस फिल्म को लेकर अपनी भावना जाहिर करते दिख रहे हैं। आप भी पढ़िए ये मजेदार मीम्स।

मीम्स को देखकर आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी
खूबसूरत लोकेशन, बड़े स्टारकास्ट और बेहतरीन कॉस्ट्यूम्स के बाद भी लगता है ये फिल्म ‘कलंक’ कुछ ऑडियंस को पसंद नहीं आई। कुछ इसे ऐसी फिल्म बता रहें जिसे थोड़ी देर देखने के बाद ही उसके आगे की कहानी आसानी से समझ सकते हैं। वहीं, कुछ इसे न देखने की सलाह दे रही हैं। लेकिन इन निराशा भरे रिव्यू के बीच सोशल मीडिया पर इसके बने मीम्स सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींच रहे हैं।आप भी पढ़िए इस फिल्म के ऊपर बने ऐसे ही कुछ मजेदार ट्ववीट।

कश्यप ओसियन ट्वविटर यूजर ने ‘3 इडियट्स’ से जुड़ा ये मीम्स शेयर किया…

यूजर अक्षय ने अपने ट्विटर पर ये मीम्स शेयर किया…

स्वटकट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कलंक का रिव्यू कुछ इस तरह दिया…

प्रशांत ने इस मीम्स के जरिेए फिल्म के बारे में अपनी बात रखी…

अनपॉपुलर जैरी ब्रो का ऐसा रिएक्शन आया…

ऐसे और कई मजेदार मीम्स ट्विटर पर नजर आए…

 

वीडियो में देखिए कलंक के टीजर लॉन्च पर आलिया भट्ट और वरुण धवन की क्यूट लड़ाई…

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply