एक्सक्लूसिवः फिल्म कलंक के प्रमोशन से दूरी बनाए हुए हैं एक्टर संजय दत्त, जानिए इसके पीछे की बड़ी वजह

मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म में संजय दत्त के किरदार का नाम बलराज चौधरी है। संजय दत्त टीजर और ट्रेलर रिलीज के अलावा किसी भी इवेंट में नहीं दिखे हैं, जानिए क्यों?

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिवः फिल्म कलंक के प्रमोशन से दूरी बनाए हुए हैं एक्टर संजय दत्त, जानिए इसके पीछे की बड़ी वजह
मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' (फोटो- हिंदी रश)

बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों से सजी फिल्म ‘कलंक’ के रिलीज होने में महज कुछ दिन बाकी रह गए हैं। इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू मुख्य किरदारों में हैं। ‘कलंक’ के बाकी सितारे तो फिल्म को सफल बनाने में इसका धुआंधार प्रमोशन कर रहे हैं, लेकिन संजय दत्त फिल्म के प्रमोशन से दूरी बनाए हुए हैं। संजय दत्त के फिल्म को प्रमोट ना करने की वजह अब सामने आई है।

रविवार रात मुंबई में ‘कलंक’ फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद रही, लेकिन संजय दत्त नजर नहीं आए। हिंदी रश डॉट कॉम को सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, संजय दत्त ने ‘कलंक’ फिल्म के निर्माताओं से साफ कर दिया था कि वह सिर्फ फिल्म से जुड़े मेन इवेंट्स (टीजर/ट्रेलर) में ही शिरकत करेंगे। फिल्म को प्रमोट नहीं करने के पीछे दरअसल फिल्म में संजय दत्त का मुख्य किरदार में नहीं होना है। अभिनेता का मानना है कि फिल्म में उनका किरदार बलराज चौधरी मुख्य किरदार नहीं है। वह फिल्म में सपोर्टिंग रोल में हैं, लिहाजा वह फिल्म का ज्यादा प्रमोशन नहीं करेंगे।

‘कलंक’ फिल्म के प्रमोशन इवेंट्स से गायब रहे संजय

वहीं दूसरी ओर फिल्म के अन्य सितारे माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं। संजय दत्त ने सभी प्रमोशनल इवेंट्स से दूरी बनाई हुई है। दरअसल हाल ही में फिल्म की कास्ट रियलिटी शो ‘वॉयस ऑफ इंडिया’ में दिखी थी, लेकिन यहां भी संजय दत्त नजर नहीं आए। बीते बुधवार को वरुण और आलिया राजस्थान में फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। इस हफ्ते ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी फिल्म के सितारे पहुंचेंगे, लेकिन इसके किसी भी प्रोमो वीडियो में संजय दत्त नहीं दिख रहे हैं।

अभिषेक वर्मन हैं ‘कलंक’ फिल्म के निर्देशक

बताते चलें कि ‘कलंक’ फिल्म में 40 के दशक में जफर (वरुण धवन) और रूप (आलिया भट्ट) की प्रेम कहानी को दिखाया गया है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है। करण जौहर फिल्म के निर्माता हैं। करण जौहर ने एक इवेंट में बताया था कि यह फिल्म उनके पिता यश जौहर का सपना थी। उनके पिता इस फिल्म को बनाना चाहते थे। इसके लिए उनके पिता पाकिस्तान के लाहौर भी गए थे। करण जौहर ने इस फिल्म को अपने पिता को समर्पित किया है। फिल्म में कृति सेनन समेत कुछ अन्य बॉलीवुड सितारे भी गेस्ट अपीयरेंस में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर, टीजर और गाने काफी पसंद किए जा रहे हैं।

‘कलंक’ के टीजर रिलीज पर माधुरी का नाम आने पर संजय ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9540866309
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply