Raksha Bandhan Box Office Collection: अक्षय कुमार को फिर होना पड़ेगा निराश, कमाए सिर्फ इतने करोड़

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रक्षा बंधन का जादू दर्शकों पर कुछ खास नहीं चला है. त्यौहार के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन की फर्स्ट डे ओपनिंग बेहद फीकी रही. अक्षय कुमार को अब एक बार फिर से निराश होना पड़ेगा.

  |     |     |     |   Published 
Raksha Bandhan Box Office Collection: अक्षय कुमार को फिर होना पड़ेगा निराश, कमाए सिर्फ इतने करोड़

Raksha Bandhan Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रक्षा बंधन का जादू दर्शकों पर कुछ खास नहीं चला है. त्यौहार के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन की फर्स्ट डे ओपनिंग बेहद फीकी रही. अक्षय कुमार को अब एक बार फिर से निराश होना पड़ेगा.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) के रिव्यू भी मिले-जुले ही रहे हैं. क्रिटिक्स ने फिल्म को कुछ ख़ास नहीं बताया है. इससे फिल्म की कमाई पर काफी असर पड़ा है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक आनंद एल राय निर्देशित अक्षय कुमार की रक्षा बंधन ने करीब 9 करोड़ रुपए की ही कमाई की है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म के लिए सबसे ख़ास बात ये थी कि फिल्म की कहानी रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के त्यौहार पर ही आधारित थी. इसके बावजूद फिल्म दर्शकों पर अपना जादू चलाने में सफल नहीं हो पाई . कहानी में इमोशन है, परिवार है और अक्षय कुमार हैं, जो त्यौहार पर रिलीज होने वाली फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर हमेशा असरदार रहते हैं. लेकिन दर्शकों ने फिल्म को नकार दिया।

परदे पर अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का जादू चल नहीं पा रहा है. अक्षय कुमार एक के बाद एक फ्लॉप फ़िल्में दे रहे हैं. 2022 में अक्षय की दो बड़ी फिल्मों ‘बच्चन पांडे’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के फ्लॉप होने के बाद अब रक्षा बंधन तीरसी फ्लॉप फिल्म बन गई है. रक्षा बंधन का ओपनिंग कलेक्शन बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज’ से भी कम रहा है.

Sara Ali Khan Birthday: इन सितारों के साथ जुड़ चुका है सारा का नाम, अब इस असिस्टेंट डायरेक्टर को कर रही हैं डेट

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply