Raksha Bandhan Movie Leaked online: अक्षय कुमार की रक्षा बंधन हुई FilmyZilla, Tamilrockers पर लीक

अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' जो आज 11 अगस्त 2022 को रिलीज हुई है. अब इस फिल्म के लीक होने की खबरें सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि फिल्म टोरेंट वेबसाइट जैसे FilmyZilla, Tamilrockers, Pagalworld, Mp4Movies, Cool Movies, जैसी साइट पर लीक हो गई है.

  |     |     |     |   Updated 
Raksha Bandhan Movie Leaked online: अक्षय कुमार की रक्षा बंधन हुई FilmyZilla, Tamilrockers पर लीक

Raksha Bandhan Movie Leaked online:  अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ जो आज 11 अगस्त 2022 को रिलीज हुई है. अब इस फिल्म के लीक होने की खबरें सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि फिल्म टोरेंट वेबसाइट जैसे FilmyZilla, Tamilrockers, Pagalworld, Mp4Movies, Filmyhit, Filmymeet, Cool Movies, जैसी साइट पर लीक हो गई है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को लेकर जो खबर सामने आई है कि पूरी फिल्म एचडी में ऑनलाइन लीक हो गई है. अक्षय कुमार की बड़ी त्योहार रिलीज रक्षा बंधन आज 11 अगस्त को रक्षा बंधन के मौके पर रिलीज हुई. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. फिल्म में भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, सहजमीन कौर, स्मृति श्रीकांत और दीपिका खन्ना भी हैं.

फिल्म के रिव्यू की बात करें तो इसे मिले-जुले हुए रिव्यु मिल रहे हैं. फैंस फिल्म को इमोशनल बता रहे हैं. जैसा कि नाम से पता चलता है, फिल्म एक भाई-बहन के रिश्ते पर बनी है. इसकी कहानी एक भाई और उसकी चार बहनों के इर्द-गिर्द घूमती है. रक्षा बंधन एक फुल मनोरंजन देने वाली फिल्म है तो वहीं आमिर खान और करीना कपूर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ बीच-बीच में उबाऊ बताई जा रही है.

अक्षय (Akshay Kumar) और की आमिर दोनों की फ़िल्में कई टोरेंट साइटों पर फुल एचडी में ऑनलाइन लीक हो गई है.Tamilrockers, Movierulz, Filmyzilla, Telegram और अन्य के पास मुफ्त देखने और डाउनलोड करने के लिए रक्षा बंधन का फुल एचडी प्रिंट है.

Laal Singh Chaddha Twitter Review: लोगों को पसंद आ रही है लाल सिंह चड्ढा, आमिर खान की एक्टिंग ने जीता दिल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply