राजधानी दिल्ली में केसरी के प्रमोशन के लिए पहुंचे अक्षय कुमार-परिणीति चोपड़ा, शेयर की फिल्म से जुड़ी कई बातें

अक्षय कुमार, परिणीति चोपड़ा और फिल्म के डायरेक्टर अनुराग सिंह अपनी आने वाली फिल्म 'केसरी' के प्रमोशन के लिए देश की राजधानी दिल्ली पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने फिल्म से जुड़ी कई बातें शेयर की। इनके इस इवेंट को देखने के लिए फैंस की भीड़ जमा हो गई थी।

  |     |     |     |   Updated 
राजधानी दिल्ली में केसरी के प्रमोशन के लिए पहुंचे अक्षय कुमार-परिणीति चोपड़ा, शेयर की फिल्म से जुड़ी कई बातें
परिणीति चोपड़ा और अक्षय कुमार (फोटो:मुकुल भंडारी/एपीएच)

अक्षय कुमार और परिणीति जल्द ही फिल्म ‘केसरी’ में साथ नजर आने वाले हैं। ये फिल्म सच्ची घटना से प्रेरित है। ये हवीलदर इशार सिंह के ऊपर हैं जिन्होंने सारागढ़ी की लड़ाई में 21 सिखों ने 1897 में 10,000 अफगानियों के खिलाफ निडर होकर लड़ाई लड़ी थी। ये फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी। इसे धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है।

हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन के लिे अक्षय कुमार, परिणीति चोपड़ा और डायरेक्टर अनुराग सिंह देश की राजधानी दिल्ली में शिरकत की। ये प्रेस कॉन्फ्रेंस कनॉट प्लेस के पीवीआर प्लाजा में आयोजित हुआ। इस मौके पर फैंस की भरमार देखने को मिली और हमारे खिलाड़ी कुमार ने भी अपने फैंस को हाथ हिलाकर अभिनंदन किया। इस दौरान स्टारकास्ट और डायरेक्टर ने इस फिल्म से जुड़ी कई बातें की। आप भी जानिए क्या कहा उन लोगों ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान।

अक्षय ने अपने रोल और कैसे की फिल्म की तैयारी इस बारे में बताया
इवेंट में अक्षय कुमार ने अपने रोल और इसके लिए उन्होंने कैसे तैयारी की इस बारे में बात करते हुए बताया, ‘मुझे फिल्म के लिए ज्यादा तैयारी नहीं करनी पड़ी। मेरे डायरेक्टर अनुराग सिंह पूरे शूटिंग के दौरान काफी सपोर्टिंग रहे। लेकिन जब फिल्म में पग पहनने की बात आई जो कि इस फिल्म का काफी इमोशनल हिस्सा है तो वो सीन मेरे लिए काफी मुश्किल भरा रहा। सारगाढ़ी की लड़ाई किसी भी स्कूल की किताब में नहीं है, लेकिन ये भारतीय इतिहास की सबसे बहादुरी भरी लड़ाई थी। इसलिए इसकी चर्चा हर जगह होनी चाहिए और सबको पता होना चाहिए। ये फिल्म इस लड़ाई की कहानी सबके सामने लाएगी और यकीनन लोगों का दिल जीतेगी।’

परिणीति चोपड़ा ने अपने अनुभव को लेकर क्या कहा
परिणीति चोपड़ा ने बात करते हुए बताया, ‘अक्षय सर के साथ काम करना काफी मजेदार रहा। वो एक बेहतरीन इंसान हैं और उनमें काफी एनर्जी भी है। वो सेट पर मेरे साथ काफी शरारतें किया करते थे। मुझे फिल्म के गाने शूट करते वक्त काफी मजा आया। इस फिल्म में मैं उनकी वाइफ का किरदार निभा रही हूं और मेरा रोल काफी छोटा है इसलिए मुझे ज्यादा तैयारी नहीं करनी पड़ी। हमारे डायरेक्टर भी काफी सपोर्टिव हैं इसलिए रोल को लेकर कोई मुश्किल नहीं आई। मैं हर रोज उनके पास जाती थी ताकि अपने काम को अच्छी तरह समझ सकूं।’

क्या कहा फिल्म के डायरेक्टर अनुराग सिंह ने
‘केसरी’ फिल्म के डायरेक्टर अनुराग सिंह ने इस मौके पर अपने डायरेक्शन के जुनून के बारे में बात करते हुए कहां, ‘ मेरे लिए स्टोरी फिल्म का सबसे जरूरी हिस्सा है। जब कहानी डायरेक्टर के दिल को छू ले तभी आप अपनी जिंदगी के एक या दो साल स्क्रिप्टिंग में लगाएं।’

वीडियो में देखिए कैसे अक्षय कुमार ने आग लगाकर किया रैम्प वॉक…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply