द कपिल शर्मा शो: अक्षय कुमार को पत्नी तो परिणीति को इनसे लगता है डर, दोनों ने शेयर की ये दिलचस्प बातें

कपिल शर्मा के लेटेस्ट एपिसोड में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा ने शिरकत की। इस दौरान उन्होंने केसरी फिल्म से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ के मजेदार किस्से शेयर किए।

Author   |     |     |     |   Updated 
द कपिल शर्मा शो: अक्षय कुमार को पत्नी तो परिणीति को इनसे लगता है डर, दोनों ने शेयर की ये दिलचस्प बातें
'द कपिल शर्मा शो' में अक्षय कुमार और परिणीती चोपड़ा(फोटो:ट्विटर)

कपिल शर्मा के लेटेस्ट एपिसोड में अक्षय कुमार और परिणीती चोपड़ा शिरकत करेंगे। ये अपनी फिल्म केसरी के प्रमोशन करने यहां पहुंचेंगे लेकिन इस बार उनके प्रमोशन का तरीका काफी शानदार होगा। असल में इस एपिसोड में अक्षय की फिल्म ‘केसरी’ के इस प्रमोशन का हिस्सा सेना के जवान बनेंगे। इस एपिसोड को देखना वाकई में दिलचस्प होगा।

इस एपिसोड को जवानों को समर्पित करते हुए उन्हें अपनी कई अनसुनी बातें बताने का मौका मिला वहीं, हर बार की तरह इन स्पेशल गेस्ट के साथ-साथ अक्षय और परिणीति के साथ इस शो में काफी हंसी-मजाक हुआ। आईए जानते हैं कि इस एपिसोड में बॉलीवुड के इन दो स्टार ने किस तरह की मस्ती और क्या-क्या बातें की।

अक्षय और कपिल ने सैनिकों के लिए सोनी टीवी से की ये आग्रह

अक्षय कुमार ने कपिल से कहा कि तुम ये शो कभी बंद मत करना। मैं बूढ़ा भी हो जाऊंगा तो  भी लाठी लेकर इस शो में आऊं। इसके साथ ही इस एक्टर ने कपिल को सलाह दी कि जब भी किसी फौजी भाई को देखो तो उन्हें सैल्यूट जरूर करो। इसके अलावा,  खिलाड़ी कुमार ने एक बड़ी बात कही। उन्होंने कपिल से कहा कि हम सियाचिन जाकर अपने फौजी भाईयों को एंटरटेन करेंगे। इस पर कपिल ने भी हामी भरी और सोनी टीवी से आग्रह किया कि जल्द ही वो कपिल शर्मा शो सियाचिन में करें।

परिणीति ने बताया अक्षय के साथ काम करने का अनुभव
परिणीति चोपड़ा ने खिलाड़ी कुमार के साथ काम करने के अनुभव को लेकर बातें की। उन्होंने बताया कि कैसे ये एक्टर वक्त से पहले तैयार होकर ड्रेसिंग रुम के बाहर इंतजार करते थे। वो समय के इतने पाबंद हैं देखकर हैरान हो जाती थी।

अक्षय ने बताया परिणीति हैं उनकी कर्जदार
अक्षय ने बात करते हुए बताया कि परिणीति चोपड़ा और वो सेट पर अक्सर फ्री टाइम में कार्ड खेलते थे। ऐसे में परिणीति के पास उनके काफी पैसे मौजूद हैं।

अक्षय ने बताया पहले और आज के स्टंट में फर्क
खिलाड़ी कुमार ने स्टंट को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि कैसे औज पहले के स्टंट में फर्क आया है और टेक्नोलॉजी की वजह से ये आसान हो गया है। उन्होंने अपना एक अनुभव शेयर करते हुए बताया कि कैसे एक बार स्टंट इंस्ट्रकटर उनपर गुस्सा हो गया था। उन्होंने बताया कि भले आज टेक्नॉलजी की वजह से ये आसान हो गया है, लेकिन फिर भी इसे करने के लिए ट्रिक जाननी जरूरी होती है।

अक्षय और परिणीति ने बताया अपना डर
आपने अक्षय को खूब स्टंट करते देखा होगा, लेकिन रियल लाइफ में उन्हें भी एक चीज से डर लगता है। खिलाड़ी कुमार ने बात करते हुए बताया कि उन्हें अपनी पत्नी और गोल-गोल घूमने वाले झूले से काफी डर लगता है। वहीं, परिणीती ने बताया कि उन्हें सांपों से काफी डर लगता है। यहां तक कि सांपों से जुड़ी बात सुनकर ही वो डर जाती हैं।

कपिल ने की परिणीति चोपड़ा की खिंचाई
कपिल शर्मा ने परिणीति से बातचीत के दौरान प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को लेकर उनकी खिंचाई कर दी। उन्होंने ने निक को ‘इम्पोर्टेड जीजा’ बोलकर परिणीति को चिढ़ाने की कोशिश की। इस पर परिणीती ने कहा कि निक बहुत ही प्यारे जीजा हैं और जूता छुपाई की रस्म में उन्होंने शगुन के तौर पर उन्हें डॉलर और डायमंड्स दिए थे।

वाकई में कपिल शर्मा का ये एपिसोड काफी बेहतरीन और मजेदार होगा।

वीडियो में देखिए  कपिल शर्मा की शादी पर सुनील ग्रोवर ने क्या रिएक्शन दिया था…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 8527682804
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply