अजय देवगन ने तब्बू के बॉयफ्रेंड के बारें में खोला राज, जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान!

डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' के सेट पर पहुंचे तब्बू और अजय देवगन (Ajay Devgan) ने खूब मस्ती की. साथ अजय देवगन (Ajay Devgan) ने तब्बू (Tabu) के पर्सनल लाइफ के बारे में राज खोला.

  |     |     |     |   Updated 
अजय देवगन ने तब्बू के बॉयफ्रेंड के बारें में खोला राज, जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान!
तब्बू के बारे में अजय देवगन ने खोला राज

अजय देवगन (Ajay Devgan) और तब्बू (Tabu) की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री उनके चाहने वालों और फैंस को काफी पसंद आती है. दोनों की अच्छी दोस्ती के चर्चे से तो सभी खूब वाकिफ है. वहीं इन दिनों अजय देवगन और तब्बू (Tabu) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दृश्यम 2’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस दौरान दोनों डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ के सेट पर पहुंचे. इस शो में तब्बू और अजय (Ajay Devgan) खूब मस्ती करते नजर आते हैं, साथ ही दोनों को एक दूसरे की टांग खींचते हुए भी दिखाई देते हैं. यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill Show: कॉफी विद करण में नहीं बुलाई गयी शहनाज गिल, अब शुरू किया खुद का चैट शो

अजय ने तब्बू के बारे में खोला राज:

डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ के मंच पर अजय देवगन (Ajay Devgan) और तब्बू (Tabu) की दोस्ती का जबरदस्त बांड देखने को मिला है. दोनों एक-दूसरे को रोस्ट करते हुए नजर आएंगे. कलर्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर अपने अपकमिंग शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया हैं. इस प्रोमो वीडियो में दोनों को एक गेम के जरिए एक-दूसरे को रोस्ट करते हुए देखा जा सकता है. प्रोमो में देखा जा सकता है कि शो को होस्ट कर रहे मनीष पाल अजय और तब्बू (Tabu) से कुछ सवाल पूछते हैं. और दोनों को एक-दूसरे के बारे में सवालों के जवाब ब्लैकबोर्ड पर लिखना होता हैं. मनीष अजय देवगन (Ajay Devgan) से पूछते हैं कि तब्बू को अपने बॉयफ्रेंड में कौन सी क्वालिटी चाहिए? इसके जवाब में अजय देवगन ने लिखा, ‘गंजे लड़के’.

इसके बाद अजय (Ajay Devgan) कहते हैं, ‘मैं जानता हूं कि वो इससे इनकार करेंगी, लेकिन यह सच है.’ तब्बू उन्हें पहले ही बता देती हैं कि, अगर आपको डर लग रहा है तो एक्सपोज न करें. हालांकि, अजय देवगन ऐसा कहते हैं और फिर तब्बू (Tabu) हंसती हुई नजर आती हैं. आगे फिर मनीष तब्बू से पूछते हैं कि, ‘कॉलेज के दिनों में अजय देवगन (Ajay Devgan) का क्रश कौन था?’ इस पर तब्बू ने लिखा, ‘वो कभी कॉलेज नहीं गए’. इस मजेदार प्रोमो को लोग काफी पसंद कर रहे है.

‘दृश्यम 2’ होगी रिलीज :

आपको बता दें, अजय देवगन (Ajay Devgan) और तब्बू (Tabu) ने एक बार फिर अभिषेक पाठक के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘दृश्यम 2’ से धमाल मचाने की पूरी तैयारी कर ली है. इस फिल्म अजय (Ajay Devgan) और तब्बू (Tabu) के अलावा श्रिया सरन और अक्षय खन्ना भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें: Ravindra Jadeja Wife: रविंद्र जडेजा की बीवी रीवाबा लड़ेगी लोकसभा चुनाव, ननद नैना के सामने होगी दमदार टक्कर!

 बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply