Ravindra Jadeja wife: रविंद्र जडेजा की बीवी रीवाबा लड़ेगी लोकसभा चुनाव, ननद नैना के सामने होगी दमदार टक्कर!

गुजरात में होने वाले चुनावों के लिए बीजेपी (BJP) ने अपनी पहली लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी रीवाबा जडेजा का टिकट भी पार्टी ने कन्फर्म कर दिया है.

  |     |     |     |   Updated 
Ravindra Jadeja wife: रविंद्र जडेजा की बीवी रीवाबा लड़ेगी लोकसभा चुनाव, ननद नैना के सामने होगी दमदार टक्कर!

Ravindra Jadeja wife enters politics: क्रिकेटर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी रीवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. रीवाबा जडेजा ने तीन साल पहले लोकसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी में ज्वाइन हुई थीं. रीवाबा (Rivaba Jadeja) उस समय बीजेपी के एजेंडे को लेकर क्षेत्र में काफी एक्टिव थीं. वहीं आज गुजरात में होने वाले चुनावों के लिए बीजेपी ने अपनी पहली लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी रीवाबा जडेजा का टिकट भी पार्टी ने कन्फर्म कर दिया है.

बीजेपी से लड़ेंगी चुनाव:

बता दें, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने आज गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट की घोषणा की है. इस लिस्ट में पार्टी ने 160 निर्वाचन क्षेत्रों के उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की. गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल घाटलोडिया सीट से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. वहीं भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी रीवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) पर पार्टी ने भरोसा करते हुए जामनगर (नॉर्थ) सीट पर टिकट कंफर्म किया है. बीजेपी ने रीवाबा जडेजा (Ravindra Jadeja) को अपने विधायक धर्मेंद्र सिंह जडेजा का टिकट काट कर दिया है. यह भी पढ़ें: नए-नए पैरेंट बने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की नन्ही परी पहुंची घर, सामने आई तस्वीर…

Ravindra Jadeja wife enters politics
राजनीति में रवींद्र जडेजा की पत्नी

रवींद्र जडेजा की बहन भी राजनीति में:

गौरतलब है कि, इससे पहले जून 2019 में क्रिकेटर रवींद्र सिंह जडेजा (Ravindra Jadeja) ने भी प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपने समर्थन की घोषणा की थी. गुजरात विधानसभा चुनाव 1 दिसंबर और 5 दिसंबर को होने हैं. चुनाव के नतीजे 8 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे. वहीं, रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा और उनकी बहन नैना जडेजा भी राजनीति में हैं. नैना जडेजा जामनगर में महिला कांग्रेस की अध्यक्ष हैं. ऐसा माना जा रहा है कि जामनगर सीट से कांग्रेस पार्टी की ओर से नैना को उम्मीदवार बनाया जा सकता है. अगर कांग्रेस ऐसा करती है तो देखना दिलचस्प होगा. एक तरफ ननद और एक तरफ भाभी (Ravindra Jadeja) की टक्कर किस ओर जाती हैं.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply