दिशा पटानी का दिल तोड़ने के बाद इस हसीना को कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ डेट, जानकार हैरान रह जाएंगे

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों दिशा पटानी के साथ ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. दिशा और टाइगर के ब्रेकअप से उनके फैंस बेहद निराश हैं. वहीं दिशा से अलग होने के बाद अब टाइगर का नाम नई एक्ट्रेस के साथ जुड़ रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
दिशा पटानी का दिल तोड़ने के बाद इस हसीना को कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ डेट, जानकार हैरान रह जाएंगे

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों दिशा पटानी के साथ ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. दिशा और टाइगर के ब्रेकअप से उनके फैंस बेहद निराश हैं. वहीं दिशा से अलग होने के बाद अब टाइगर का नाम नई एक्ट्रेस के साथ जुड़ रहा है. खबर आ रही है कि टाइगर अपनी कैसानोवा गर्ल आकांक्षा शर्मा को डेट कर रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और आकांक्षा शर्मा (Akanksha Sharma) ने म्यूजिक वीडियो ‘आई एम अ डिस्को डांसर 2.0’ में एक साथ काम किया था. टाइगर श्रॉफ और आकांक्षा शर्मा को इंस्टाग्राम पर बातचीत करते हुए भी देखा गया. उन्होंने अपने सह-कलाकार को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दीं. इस इंस्टा चैट से इस कपल के रिश्ते पर मुहर लग रही है.

ईटाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने आकांक्षा को डेट करने से इनकार किया. उन्होंने कहा, कि ये बिल्कुल भी सच नहीं है. आकांक्षा शर्मा के करियर की बात करें तो आकांक्षा एक मॉडल हैं और साउथ इंडस्ट्री में भी काम किया है. उन्होंने महेश बाबू, कार्थी और वरुण धवन सहित लोकप्रिय सितारों के साथ कई ऐड में एक साथ काम भी किया है. आकांक्षा ने साल 2020 में साउथ फिल्म त्रिविक्रम से डेब्यू किया था.

6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने अपने-अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए. ब्रेकअप को लेकर खबरें थीं कि दिशा शादी करना चाहती थी, लेकिन टाइगर अभी इसके लिए तैयार नहीं थे. टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ ने भी कहा कि टाइगर की जल्द शादी करने की कोई योजना नहीं है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं. वो शशांक खेतान निर्देशित ‘स्क्रू ढीला है’ में नजर आएंगे. इसी के साथ ही टाइगर श्रॉफ विकास बहल की गणपत में दिखेंगे तो ‘बड़े मियाँ छोटे मियाँ’, ‘रेम्बो’ भी पाइपलाइन में हैं. जबकि, दिशा पटानी की बात करें तो उनकी झोली में भी कई फिल्में हैं.

Laal Singh Chaddha Twitter Review: लोगों को पसंद आ रही है लाल सिंह चड्ढा, आमिर खान की एक्टिंग ने जीता दिल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply