Adipurush: ‘आदिपुरुष’ के टीजर पर भड़के ‘रामायण’ के लक्ष्मण, कहा- ‘फिल्म को हिट कराने के लिए खुद बनाया विवाद’

दिग्गज एक्टर सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने भी फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) की टीजर की आलोचना की है. सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म को लेकर कई सारी बातें कीं.

  |     |     |     |   Updated 
Adipurush: ‘आदिपुरुष’ के टीजर पर भड़के ‘रामायण’ के लक्ष्मण, कहा- ‘फिल्म को हिट कराने के लिए खुद बनाया विवाद’

Adipurush: प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर सोशल मीडिया पर काफी विरोध देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारों ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ के राम और रावण की जमकर आलोचना की है. वहीं अब रामानंद सागर के पौराणिक टीवी सीरियल में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले दिग्गज एक्टर सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने भी फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के टीजर की आलोचना की है. सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म को लेकर कई सारी बातें की.

Image

जबरदस्ती विवाद बनाया :

सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने डीएनए को बातचीत करते हुए बताया कि, ‘टीजर देखने के बाद फिलहाल मेरे विचार तटस्थ हैं. ये न तो पूरी तरह से सकारात्मक है और न ही पूरी तरह से नकारात्मक. फिल्म मेकर्स ने अभी-अभी किरदारों और उनके व्यक्तित्व का परिचय दिया है. अब तक, उन्होंने एक छोटा से वीडियो में किरदारों का परिचय दिया है. इसलिए मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है. मुझे लगता है कि फिल्म को हिट बनाने के लिए जबरदस्ती का विवाद क्रिएट किया जा रहा है.’ यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन पर किया था काला जादू, पीरियड ब्लड पिला कर किया अपने वश में!

Image

इसी के साथ सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने माना कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के टीजर में किरदारों का लुक थोड़ा अजीब है, उन्होंने कहा कि, ‘मैं मेकर्स और दर्शकों से इतना जरूर कहूंगा कि अब देश में बकवास बर्दाश्त नहीं की जाएगी. हमारी जो भावनाएं है, हमारे जो धर्म से संबंधित है, जिनकी हम पूजा करते हैं, आराध्या मानते हैं. उनके प्रति कोई भी नकारात्मकता की, तो अब देश सहन नहीं करेगा. उन्होंने पहले भी दिखा दिया है आगे भी यहीं होगा. ये पहले वाला भारत नहीं रहा है, अब एकजुट हो गया है’.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

आपको बता दें, ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) एक पौराणिक ड्रामा है. इसमें साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास भगवान राम की भूमिका, सैफ अली खान रावण की भूमिका और कृति सेनन माता सीता की भूमिका में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

यह भी पढ़ें: ईरान में चल रहे हिजाब विरोध के समर्थन में दिखी प्रियंका चोपड़ा, कहा- ‘चुप्पी ज्वालामुखी की तरह फटती हैं’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply