सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 2 साल बाद रिया चक्रवर्ती को फिर हुआ प्यार, इस शख्स को कर रही हैं डेट

Rhea Chakraborty Relationship: रिया चक्रवर्ती सीमा सजदेह के भाई बंटी सजदेह को डेट कर रही है. बंटी स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट की फील्ड में सबसे बड़ी मैनेजमेंट फर्मों में से एक के मालिक है. सूत्र ने अनुसार बंटी और रिया साथ हैं लेकिन वे अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट रखना चाहते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 2 साल बाद रिया चक्रवर्ती को फिर हुआ प्यार, इस शख्स को कर रही हैं डेट
Riya Chakraborty fell in love again after the death of Sushant Singh Rajpu

Trending News: रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वो अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद सामने आया रिया चक्रवर्ती के ड्रग कनेक्शन ने एक्ट्रेस की पूरी लाइफ को हिला कर रख दिया था. लेकिन अब एक्ट्रेस सामान्य जिंदगी में लौटने की कोशिश कर रही हैं. वहीं अब सुशांत सिंह राजपूत के निधन के ढाई साल बाद रिया चक्रवर्ती की लाइफ में फिर से नये प्यार की एंट्री हुई है. जिसकी चर्चा अब हर जगह हो रही है.

रिया चक्रवर्ती कर रही है इस शख्स को डेट

दरअसल, हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने बताया कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty relationship) सीमा सजदेह के भाई बंटी सजदेह को डेट कर रही है. बंटी स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट की फील्ड में सबसे बड़ी मैनेजमेंट फर्मों में से एक के मालिक है. सूत्र ने अनुसार बंटी और रिया साथ हैं लेकिन वे अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट रखना चाहते हैं. यह भी पढ़ें:  साउथ एक्टर कृष्ण जी राव का 70 साल की उम्र में निधन, केजीएफ में यश के साथ निभाया था अहम किरदार

रिया चक्रवर्ती रखना चहाती है अपना रिलेशनशिप प्राइवेट

सोर्स ने दावा किया है कि, ‘उन्हें एक साथ और खुश देखना बहुत अच्छा है. पिछले कुछ सालों में रिया चक्रवर्ती (Actress Rhea Chakraborty) ने जो कुछ भी झेला है, बंटी उसका कंधा और सपोर्ट सिस्टम रहा है. जब चीजें गंदी हो रही थीं तो वह उसके लिए वहां था. ‘रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि रिया पास्ट में बंटी की क्लाइंट थी और जब सुशांत की मौत के संबंध में रिया से पूछताछ की गई तो उसे भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

कौन है बंटी सजदेह?

बंटी सजदेह कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट के एमडी और सीईओ हैं. एजेंसी विराट कोहली, रोहित शर्मा और शिखर धवन सहित स्पोर्ट्स वर्ल्ड के कुछ सबसे बड़े नामों को संभालती है. वह धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी का भी हिस्सा हैं. रिया चक्रवर्ती से पहले बंटी का नाम सोनाक्षी सिन्हा से भी जुड़ चुका है. यह भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav: कौन है खेसारी लाल यादव की ‘बेटी’ जिसका अश्लील वीडियो हुआ वायरल? जानिए अनसुनी बातें

सुशांत सिंह राजपूत को कर चुकी हैं डेट

बता दें, जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) की अचानक मौत से हर कोई सदमे में था. सुशांत अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे. उस दौरान रिया चक्रवर्ती एक्टर को डेट कर रही थी. सुशांत के निधन के बाद, एक्टर की फैमिली ने रिया पर उन्हें मानसिक रूप से परेशान करने, पैसे के लिए उनका शोषण करने और उनकी मौत में भूमिका निभाने का आरोप लगाया था. एक्ट्रेस को  एक महीने के लिए जेल भी जाना पड़ा था.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: अक्षरा सिंह के MMS वीडियो से लेकर पवन और खेसारी लाल तक; इन विवादों में रही भोजपुरी इंडस्ट्री!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply