Sushant Singh Rajput Case: Rhea Chakraborty और शोविक के खिलाफ NCB ने दाखिल किए आरोप, 12 जुलाई को होगी सुनवाई

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के करीब दो साल बाद अब ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई की विशेष अदालत में अभनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और अन्य के खिलाफ आरोप दाखिल किये हैं। इ

  |     |     |     |   Updated 
Sushant Singh Rajput Case: Rhea Chakraborty और शोविक के खिलाफ NCB ने दाखिल किए आरोप, 12 जुलाई को होगी सुनवाई
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती (फोटो: इंस्टाग्राम)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के करीब दो साल बाद अब ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई की विशेष अदालत में अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और अन्य के खिलाफ आरोप दाखिल किये हैं। इस मामले पर 12 जुलाई को कोर्ट में सुनवाई होगी। हालांकि अभी कोर्ट ने रिया पर आरोप तय नहीं किए हैं।

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अतुल सरपांडे ने इस मामले पर कहा कि उनकी तरफ से सभी आरोपियों के खिलाफ उन आरोपों को बरकरार रखा, जिनका उल्लेख अदालत के समक्ष दायर आरोप पत्र में किया गया था। इस ड्राफ्ट चार्जशीट को फाइल करते हुए उन्होंने अदालत से रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक पर मादक पदार्थों के सेवन और मृतक अभिनेता राजपूत के लिए ऐसे पदार्थों की खरीद और भुगतान के करने के आरोप तय करने का आग्रह किया है।

एनसीबी (NCB) ने आरोपियों पर धारा 8 (सी) के साथ 20 (बी) (ii)(ए), 22, 27, 27 ए, 28, 29, और 30 नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रोपिक पदार्थों सहित आरोप लगाए गए थे। अब नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम से संबंधित केस की सुनवाई करने वाले विशेष न्यायाधीश वीजी रघुवंशी ने मामले की सुनवाई के लिए 12 जुलाई की तारीख तय की है।

स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अतुल ने बताया कि कोर्ट सभी आरोपियों के खिलाफ आरोप तय करने वाली थी। हालांकि, ऐसा नहीं हो सका, क्योंकि कुछ अभियुक्तों ने डिस्चार्ज ऐप्लिकेशन दाखिल की है। उन्होंने आगे बताया कि कोर्ट ने कहा है कि डिस्चार्ज ऐप्लिकेशन पर फैसला होने के बाद ही आरोप तय किए जाएंगे।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती को इस मामले में सितंबर 2020 में गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में करीब एक महीने बाद, उन्हें बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी गई थी।

Shehnaaz Gill ने एयरपोर्ट पर कैमरे को देख छिपाया मुंह , वही वीडियो शेयर इन 2 मुंडो से की तारीफ करने की डिमांड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply