Beauty Tips: कैसे बदला बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल का लुक, जानिए उनके 4 बेस्ट ब्यूटी सीक्रेट्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol Beauty Tips) फिल्मी दुनिया की खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। काजोल अपने खानपान और लाइफस्टाइल का काफी ख्याल रखती हैं। चलिए जानते हैं एक्ट्रेस के 4 बेस्ट ब्यूटी सीक्रेट्स (Kajol Beauty Secrets).

Author   |     |     |     |   Updated 
Beauty Tips: कैसे बदला बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल का लुक, जानिए उनके 4 बेस्ट ब्यूटी सीक्रेट्स
काजोल। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में वैसे तो 90 के दशक की कई अभिनेत्रियां आज भी राज कर रही हैं, लेकिन काजोल (Kajol) ने बदलते वक्त के साथ खुद को जिस तरह ढाला है, वह हर किसी के बस की बात नहीं। काजोल आज बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। वह अपनी खूबसूरती का राज बताते हुए कहती हैं कि सही खानपान और लाइफस्टाइल से आप खुद को फिट और हसीन रख सकते हैं। तो चलिए अब हम आपको बताते हैं काजोल के 4 बेस्ट ब्यूटी सीक्रेट्स (Kajol Beauty Secrets).

1- काजोल (Kajol Beauty Tips) रात को सोते समय क्लींजिंग लोशन से अपना चेहरा जरूर साफ करती हैं। वह कितनी भी थकी हों, अपना मेकअप साफ करना कभी भी नहीं भूलती। काजोल कहती हैं, ‘मुझे कितनी भी नींद आ रही हो, मैं सोने से पहले अपना मेकअप साफ करती हूं और नाइट क्रीम लगाती हूं, फिर सोती हूं।’

2- सुबह नहाने के बाद काजोल अपने चेहरे की क्लीनजिंग, टोनिंग और उसे मॉइश्चराइज करना कभी नहीं भूलती हैं। वह साधारण माइल्ड क्लींजर और टोनर जो स्किन को ड्राई ना करें, का इस्तेमाल करती हैं। इसके बाद वह स्किन पर मॉइश्चराइजर लगाती हैं। यह उनकी स्किन को हाइड्रेट रखता है और कई घंटों तक प्रोटेक्ट करता है।

3- काजोल भले ही शूटिंग में बिजी हों, लेकिन वह इस बात का खास ख्याल रखती हैं कि वह भरपूर मात्रा में पानी पिएं। वह कहती हैं कि दरअसल जितना भी पानी आप पीते हैं, वह आपकी स्किन पर रिफ्लेक्ट करता है और यही खूबसूरती का सबसे बड़ा राज है।

4- काजोल (Beauty Tips) बाहर जाते समय स्किन पर सनस्क्रीन लगाना भी कभी नहीं भूलती हैं। वह कहती हैं कि धूप ना सिर्फ स्किन को टैन करती है बल्कि आपके रंग और त्वचा को भी नुकसान पहुंचाती है।

सफर के दौरान आपको भी होती है उल्टी की परेशानी, तो अपनाएं ये 5 घरेलू उपाय…

वीडियो में देखिए लहसुन के सेहत से जुड़े फायदे…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply