Makeup Tips: त्योहार के सीजन में इन एक्ट्रेस के लुक्स को करें फॉलो, ये हैं मेकओवर की शानदार टिप्स

अक्टूबर का महीना चल रहा है। इसे त्योहार का महीना भी कहा जाता है। इस महीने के हर हफ्तें में कम से कम दो त्योहार पड़ रहे हैं। ऐसे में आपको अपने लुक पर भी खास ध्यान होगा। जिससे की आपको इसमें कोई दोहराव ना लगे। यहां हम आपको कुछ मेकअप टिप्स (Makeup Tips) बता रहे हैं-

  |     |     |     |   Updated 
Makeup Tips: त्योहार के सीजन में इन एक्ट्रेस के लुक्स को करें फॉलो, ये हैं मेकओवर की शानदार टिप्स
एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण। (फोटोः इंस्टाग्राम)

अक्टूबर का महीना चल रहा है। इसे त्योहार का महीना भी कहा जाता है। इस महीने के हर हफ्तें में कम से कम दो त्योहार पड़ रहे हैं। ऐसे में आपको अपने लुक पर भी खास ध्यान होगा। जिससे की आपको इसमें कोई दोहराव ना लगे। यह महीन दौर भी है आप अपना ट्रेंडिंग लुक के साथ मेकओवर कर सकते हैं। यहां हम आपको कुछ टिप्स (Makeup Tips)बता रहे हैं, जोकि बॉलीवुड एक्ट्रेस भी अपनाती हैं।

 

ये हैं आपके काम की टिप्स-

  • अगर आपको चिक लुक्स पसंद है, तो यह आपके लिए ही है। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Looks) अक्सर इंटेस स्मॉकी आईज के साथ दिखती हैं। उनकी आई ब्रोज गहरी काली होती है और होंठ पर लिपस्टिक नहीं लगाती। हेअरस्टाइल की बात करें, तो वह स्लीक्ड-बैक बन को करे हुए नजर आती हैं।

 

  • इस सीजन में आपको बोल्ड दिखना है तो शिल्पा शेट्टी को फॉलो करें। शिल्पा शेट्टी इन दिनों आंखों पर रोज गोल्ड शिमरी लगाए रखती हैं। उनके गाल चमकते हैं और होठों पर गुलाबी रंग की लिपस्टिक लगाती है। बात करें उनकी हेयर स्टाइल की तो वह बीच मांग निकालते हुए अपने बालों को खुला रखती हुईं नजर आती हैं।

 

  • अगर आप मेकअप कलर्स को लेकर कन्फ्यूज रहते हैं, तो श्रद्धा कपूर को फॉलो करें। उनका आंखों का मेकअप बहुत ही कमाल और कलरफुल होता है।

 

  • अगर आप को बोल्ड मेकअप लुक पसंद है, तो एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को फॉलो कर सकते हैं। हल्के रंग के पहनावे के लिए आप करिश्मा कपूर की तरह गहरा काजल और लिपस्टिक का इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

  • अगर आपको साधारण और क्लासिकल लुक पसंद हैं तो आप दीपिका पादुकोण को फॉलो कीजिए। वह साड़ी के साथ आंखों पर हल्का काजल लगाती हैं। होंठों पर लिपस्टिक नहीं लगाती। बात करें उनके हेयरस्टाइल की, तो वह सिंपल जुड़ा करती हैं और गजर लगाती हैं। वह कई बार इस लुक में दिखाई दी हैं।

 

ऑयली स्किन से हैं आप भी परेशान, तो इन बेसिक मेकअप टिप्स की मदद से करें खुद को तैयार

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply