फिल्म रामायण और लव रंजन की मूवी में नहीं दिखेंगी श्रद्धा कपूर, एक्ट्रेस ने किए चौंकाने वाले खुलासे

फिल्म साहो (Saaho) और छिछोरे (Chhichhore) में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) आज कल एक नई वजह से सुर्खियों में हैं। सुनने में आ रहा हैं कि एक्ट्रेस ने नितेश तिवारी की फिल्म रामायण (Ramayana) के लिए डायरेक्टर लव रंजन (Luv Ranjan) का ऑफर ठुकरा दिया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म रामायण और लव रंजन की मूवी में नहीं दिखेंगी श्रद्धा कपूर, एक्ट्रेस ने किए चौंकाने वाले खुलासे
श्रद्धा कपूर ने इन अफवाहों को किया खारिज (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म साहो (Saaho) और छिछोरे (Chhichhore) के हिट हो जाने के बाद अभिनेत्री इस समय सातवें आसमान में हैं। वहीं जल्द ही वो स्ट्रीट डांसर 3डी’ में वरुण धवन और ‘फिल्म बागी 3’ में टाइगर श्रॉफ के साथ काम करती हुई नजर आएंगी। श्रद्धा कपूर की हालिया रिलीज फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा-खासा बिजनेस किया और ट्रिपल-डिजिट आंकड़ो के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाने में सफल रही।

इस बीच उड़ते-उड़ते एक खबर आई कि डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म से श्रद्धा कपूर ने वॉक आउट कर लिया है। इसमें उन्हें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को रिप्लेस कर ये रोल मिला था वह दीपिका के साथ लीड रोल में थीं। बॉलीवुड हंगामा की खबरों के मुताबिक, श्रद्धा कपूर- लव रंजन के प्रोजेक्ट से अलग हो गई हैं। ‘छिछोरे’ के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने फिल्म रामायण के लिए श्रद्धा कपूर से संपर्क किया था जिसके लिए एक्ट्रेस ने जवाब हां में दिया।

इस बारे में जब श्रद्धा कपूर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें इन फिल्मों में से किसी एक के लिए भी संपर्क नहीं किया गया है। उन्होंने कहा, मुझे इनमें से किसी भी फिल्म के लिए संपर्क नहीं किया गया है। हालांकि, मैंने अभी हाल ही में नितेश सर के साथ फिल्म छिछोरे में काम किया है। ऐसा होता है तो मैं उनके साथ फिर एक बार काम करना चाहूंगी।

आपको बता दें कि हाल ही में श्रद्धा कपूर नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म छिछोरे में नजर आईं थी। कुछ दिनों पहले ही श्रद्धा कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग को खत्म किया है।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का चौंकाने वाला खुलासा- इस सुपरहिट फिल्म के बाद चिंता और तनाव से गुजरी थी

जब श्रद्धा कपूर ने सरेआम बांधे सुपरस्टार प्रभास की तारीफों के पुल, फिर सुपरस्टार मुस्कराएं और शरमाये…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply