OMG! अनन्या पांडे स्पॉट हुईं इतनी महंगी ड्रेस में, इसकी कीमत हो सकती है आपकी महीनेभर की कमाई

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) हाल ही में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of The Year 2 Reunion Party)' के रियूनियन पार्टी में नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने जो ड्रेस पहनी थी उसकी कीमत 24,000 रुपये थे जोकि एक आम इंसान की महीनेभर की कमाई हो सकती है।

  |     |     |     |   Published 
OMG! अनन्या पांडे स्पॉट हुईं इतनी महंगी ड्रेस में, इसकी कीमत हो सकती है आपकी महीनेभर की कमाई
अनन्या पांडे काफी मंहगी ड्रेस में नजर आईं(फोटो:इंस्टाग्राम)

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने इस साल पुनीत मल्होत्रा की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of The Year 2)’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भले कोई खास कमाल ना किया हो, लेकिन इसमें अनन्या की एक्टिंग और स्टाइल लोगों को काफी पसंद आया था। इसमें हमें उनका काफी स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक देखने मिला था।

लेकिन ये एक्ट्रेस सिर्फ रील नहीं, रियल लाइफ में भी स्टाइल के मामले में सबसे आगे हैं। सोशल मीडिया पर आपको इनके कई स्टाइलिश तस्वीरें देखने मिल जाएंगी। हाल ही में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के रियूनियन पार्टी के मौके पर उनका एक और ट्रेंडी और फैशनेबल लुक नजर आया। इस दौरान तारा सुतारिया (Tara Sutaria), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और पुनीत मल्होत्रा भी नजर आए।

इस मौके पर अनन्या पांडे डिजाइनर माइकल कोर्स की रेड पोल्का ड्रेस में दिखीं। इसे उन्होंने सिंपल मेकअप, खुले बाल और रेड हील्स के साथ पेयर किया था। उनका ये लुक किसी भी पार्टी या ब्रंच के लिए परफेक्ट च्वॉइस साबित होगा। पर इस ड्रेस के लिए एक्ट्रेस ने जितने पैसे खर्च किए हैं वो जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। अनन्या पांडे की इस ड्रेस की कीमत 24,000 रुपये है।

जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा! इतने रुपये किसी इंसान की महीनेभर की सैलेरी हो सकती है या आप इसमें गोवा ट्रिप पर जा सकते हैं। वैसे सेलिब्रिटी का ऐसे महंगे शौक रखना कोई नई बात नहीं है। करीना कपूर से लेकर कंगना रनौत तक, ये आपको लाखों की कीमत में आने वाले कपड़े और हैंडबैग के साथ आए दिन नजर आ जाएंगे। आपका अनन्या पांडे के इस लुक के बारे में क्या कहना है कमेंट करके हमें बताएं।

रिलेशनशिप में रह चुकी हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे, बताया किस क्लास में हुआ था उन्हें पहला-पहला प्यार?

यहां देखिए अनन्या पांडे से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply