रिलेशनशिप में रह चुकी हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे, बताया किस क्लास में हुआ था उन्हें पहला-पहला प्यार?

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने एक इवेंट में अपने पहले रिलेशनशिप के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि जब वह 7वीं क्लास में थीं तब वह पहली बार रिलेशनशिप में आई थीं।

  |     |     |     |   Published 
रिलेशनशिप में रह चुकी हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे, बताया किस क्लास में हुआ था उन्हें पहला-पहला प्यार?
अनन्या पांडे की अगली फिल्म पति, पत्नी और वो है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने एक निजी कार्यक्रम में अपनी जिंदगी से जुड़े सवालों के बेबाकी से जवाब दिए। उन्होंने बताया कि वह बचपन से ही ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की दीवानी हैं, तो वहीं अपने जीवनसाथी के तौर पर वह वरुण धवन (Varun Dhawan) जैसा लड़का चाहती हैं। अनन्या ने अपने पहले रिलेशनशिप के बारे में भी बताया।

‘इंडिया टुडे माइंड रॉक्स, इंदौर 2019’ इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचीं अनन्या पांडे ने अपने पहले रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए कहा, ‘फर्स्ट रिलेशनशिप स्कूल में था। 7वीं क्लास में।’ यह बताते हुए अनन्या हंसते हुए कहती हैं, ‘वो बहुत छोटा है क्या?’

अनन्या पांडे ने अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान और शनाया कपूर के बारे में कहा, ‘मैं सुहाना और शनाया के साथ दिल चाहता है या फिर जिंदगी ना मिलेगी दोबारा फिल्म का गर्ल वर्जन बनाना चाहती हूं। ये बहुत मजेदार होगा।’

फैंस की दीवानगी के बारे में अनन्या पांडे (Ananya pandey Movie) ने कहा, ‘बहुत से लड़के मुझे बाइक्स से फॉलो करते हैं। बहुत से लड़के मेरे घर के बाहर मेरा इंतजार करते हैं। वो मेरे लिए चॉकलेट और फूल लेकर आते हैं। एक बार किसी ने मेरे लिए 100 चॉकलेट भिजवाई थीं।’

बातचीत के दौरान अनन्या ने बताया कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) उनके फेवरिट एक्टर्स हैं। अनन्या कहती हैं, ‘मैं पू (कभी खुशी कभी गम फिल्म में करीना कपूर के किरदार का नाम) से प्यार करती हूं। मैं पू की सारी लाइन्स अपनी असली जिंदगी में यूज करती हूं।’ गौरतलब है कि अनन्या की अगली फिल्म पति, पत्नी और वो है। इस फिल्म में उनके अलावा कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आएंगे।

कार्तिक आर्यन संग रिलेशन की अफवाहों पर क्या सोचती हैं अनन्या पांडे

कार्तिक आर्यन ने बताया कि वो किसके साथ रिलेशनशिप में रहना चाहते हैं, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply