शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हुईं ग्रेजुएट, कॉलेज की ग्रेजुएशन सेरेमनी में मिला ये अवार्ड, देखिए वीडियो

अक्सर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की ग्रेजुएशन पूरी हो गई है। इतना ही नहीं उनके स्कूल में उन्हें ग्रेजुएशन सेरेमनी में सम्मानित भी किया गया है।

  |     |     |     |   Updated 
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हुईं ग्रेजुएट, कॉलेज की ग्रेजुएशन सेरेमनी में मिला ये अवार्ड, देखिए वीडियो
शाहरुख खान पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान के साथ। (फोटोः इंस्टाग्राम)

अक्सर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की ग्रेजुएशन पूरी हो गई है। इतना ही नहीं उनके स्कूल में उन्हें ग्रेजुएशन सेरेमनी में सम्मानित भी किया गया है। इस बात की जानकारी शाहरुख खान और सुहाना खान की मां गौरी खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। सुहाना खान के स्टार पेरेंट्स के लिए प्राउड मूमेंट चल रहा है। दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी-अपनी फीलिंग शेयर की है।

गौरी खान  (Gauri Khan Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुहाना खान अपना ग्रेजुएशन पास होने का सर्टिफिकेट और एक ट्रॉफी लेकर स्टेज से वापस जा रही हैं। गौरी खान ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘ड्रामा की फील्ड में असाधारण योगदान के लिए रसेल कप मिला।’ गौरी खान के इस वीडियो पर करण जौहर, बॉलीवुड के पॉपुलर कॉस्ट्यूम डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan)सहित कई फिल्मी सितारों ने कमेंट कर बधाई दी है।
यहां देखिए सुहाना खान सर्टिफिकेट और ट्रॉफी लेकर जाते हुए-

शाहरुख खान ने खूबसूरत अंदाज में दी बधाई

वहीं, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी सुहाना खान के ग्रेजुएट होने पर खुशी जताई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर सुहाना खान और गौरी खान के साथ एक फोटो शेयर किया और लिखा,’चार साल बीत गए। आर्डिंगली से ग्रेजुएट हो गई। आखिरी पिज्जा, आखिरी ट्रेन का सफर…असल जिंदगी में पहला कदम…स्कूल खत्म हुआ है… सीखने की प्रक्रिया नहीं।’ इसके अलावा उन्होंने सुहाना के साथ एक और फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘स्कूल में आखिरी दिन…आगे की जिंदगी में नए रंग और अनुभव जुड़ेंगे।’

कंगना रनौत-राजकुमार स्टारर फिल्म मेंटल है क्या के नाम में हुआ बदलाव

यहां देखिए, शाहरुख खान ने सुनाई अपने बचपन की गरीबी की अनसुनी दास्तां…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply